CM Kamalnath Released 1.80 lakh for students treatment who burnt in fire | सीएम कमलनाथ को किया ट्वीट तो छात्रा को मिली आर्थिक मदद, इलाज के लिए दिए 1 लाख रूपए

सीएम कमलनाथ को किया ट्वीट तो छात्रा को मिली आर्थिक मदद, इलाज के लिए दिए 1 लाख रूपए

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Sep 2019 09:07 PM, Updated On 11 Sep 2019 09:07 PM

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को अपनी संवेदनशाीलता का परिचय देते हुए आग में झुलसे दो स्टूडेंट्स को आर्थिक मदद की है। सीएम सहायता कोष से एक छात्रा को उपचार के लिए 1 लाख और एक अन्य छात्र को 80 हजार रूपए की आर्थिक मदद की गई है। बता दें कि छात्र ने सीएम कमलनाथ को ट्वीट कर अर्थिक मदद मांगी थी।

Read More: मूसलाधार बारिश को रोकने टोटके का सहारा, लोगों ने मेढक-मेढकी का कराया तलाक! मौसम विभाग ने फिर जारी की चेतावनी

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की छात्रा अंकिता मेहरा और राहुल राज मेहरा बीते दिनों रुद्राक्ष अपार्टमेंट में लगी आग में बुरी तरह जल गए थे। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इन दोनों का इंदौर के आनंद अस्पताल में इलाज चल रहा है। छात्र ने अपने ट्वीट में उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत बताते हुए मुख्यमंत्री से इलाज में मदद करने का आग्रह किया।

Read More: अमित जोगी का आरोप, कहा- मेरी हालत बहुत खराब है, टॉयलेट भी नहीं जा पा रहा हूं, दिया जा रहा ओवरडोज दवाई

छात्र के ट्वीट के जवाब में मुख्यमंत्री कमल नाथ ने अंकिता मेहरा को एक लाख रुपए और राहुल राज मेहरा को 80 हजार रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की। मुख्यमंत्री ने दोनों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की।

Read More: चंद्रयान-2 पर कांग्रेस प्रवक्ता का विवादित बयान, कहा- चाय पार्टी करने में लगे थे ISRO के वैज्ञानिक, इसलिए फेल हुआ मिशन

Web Title : CM Kamalnath Released 1.80 lakh for students treatment who burnt in fire

जरूर देखिये