कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- हम कोरोना को निश्चित हरा देंगे, दिग्गी ने बिजली-पानी का बिल माफ करने सीएम को लिखा पत्र | Former CM Kamalnath says- I sure we will win on fight with Corona virus

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- हम कोरोना को निश्चित हरा देंगे, दिग्गी ने बिजली-पानी का बिल माफ करने सीएम को लिखा पत्र

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- हम कोरोना को निश्चित हरा देंगे, दिग्गी ने बिजली-पानी का बिल माफ करने सीएम को लिखा पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 1, 2020/1:21 pm IST

विशाखापट्टनम: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है। वहीं, राहत के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव मदद कर रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कोरोना वायरस को लेकर बड़ी बात कही है। कमलनाथ ने कहा है कि हम सुरक्षा के उपाय से व सावधानी से कोरोना को निश्चित हरा देंगे।

Read More: सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को लिखा खत, मनरेगा मजदूरों को अग्रिम वेतन भुगतान देने का किया आग्रह

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रदेश में हमें कोरोना को हराना है। प्रदेश व ख़ासकर इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीज़ों के बढ़ते आंकड़े चिंताजनक है। हम सब सामूहिक प्रयास से कोरोना पर विजय पा लेंगे, ऐसा मुझे विश्वास है। जनता लॉक डाउन का पूरी तरह पालन करे, घर पर ही रहे, प्रशासन को पूर्ण सहयोग करें।

Read More: लॉक डाउन के उल्लंघन पर कार्रवाई, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हुए निलंबित

उन्होंने ट्वीट के माध्यम से सरकार से आग्रह किया है कि गरीब, मज़दूर वर्ग, आमजन को खाना, दवाई व अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित किया जाए। ताकि लॉक डाउन के दौरान कोई दिक्क्त न हो। सुरक्षा के उपाय से व सावधानी से हम कोरोना को निश्चित हरा देंगे।

Read More: बंद पड़ी SECL की पोड़ी ओपन कास्ट माइंस में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर गरीब और कम आय वर्ग के लोगों के मार्च और अप्रैल के बिजली व पानी के बिलों को माफ किए जाने की मांग की है। उन्होंने अफसरों को जल्द इस सम्बन्ध आवश्यक दिशा निर्देश देने को कहा है।