'छपाक' को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच सीएम कमलनाथ का ट्वीट, कहा- फिल्मों और कलाकारों को राजनीति से जोड़ना गलत | CM kamalnath says Incorporating films and actors into politics is wrong

‘छपाक’ को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच सीएम कमलनाथ का ट्वीट, कहा- फिल्मों और कलाकारों को राजनीति से जोड़ना गलत

'छपाक' को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच सीएम कमलनाथ का ट्वीट, कहा- फिल्मों और कलाकारों को राजनीति से जोड़ना गलत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : January 10, 2020/8:03 am IST

भोपाल: दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को लेकर मचे सियासी बवाल के ​बीच मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर फिल्मों और कलाकारों को लेकर बड़ी बात कही है। कमलनाथ ने कहा है कि फिल्मों और कलाकारों को को राजनीतिक दलों से जोड़ना गलत है। ये परंपरा पिछले कुछ वर्षो से शुरू हुई है, लेकिन ये गलत है। बता दें सीएम कमलनाथ ने गुरुवार को फिल्म ‘छपाक’ को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था। वहीं, शुक्रवार को एनएसयूआई ने फिल्म की फ्री टिकट बांटने का ऐलान किया था।

Read More: साल का पहला चंद्र ग्रहण आज, इस राशि पर सबसे ज्यादा असर, ध्यान रखें ये बातें..

Read More: सामान्य प्रशासन मंत्री का बड़ा बयान, कहा- शराबबंदी से होगा आर्थिक नुकसान, स्थिति ठीक होने किया जाएगा विचार

सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि फ़िल्मों व कलाकारों को दलो में , विचारधाराओ में बांटना व राजनीति से जोड़ना पूरी तरह से ग़लत परंपरा। यह परंपरा पिछले कुछ वर्षों से प्रारंभ हुई है। कई फ़िल्में अच्छे सामाजिक संदेश के साथ व सामाजिक बदलाव के उद्देश्य के साथ बनती है।

Read More: ट्रिपल आईटी के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया आरोप

Read More: जम्मू कश्मीर में धारा 144 के तहत जो भी बंदिशें लगाई गई उसे सार्वजनिक करे सरकार- सुप्रीम कोर्ट

कलाकार भी एक इंसान, उन्हें भी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की आज़ादी है। इसके लिये उन्हें कोसना , उनका विरोध करना, उनके विरोध में बोलना क़तई उचित नहीं। विचारधारा के आधार पर एक फ़िल्म का सपोर्ट, एक का विरोध, यह हम देश को कहां ले जा रहे है?

Read More: विधायक सत्यनारायण शर्मा को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, खारिज हुई निर्वाचन शून्य करने की मांग को लेकर लगाई गई याचिका

सभी फ़िल्मों को , सभी कलाकारों को एक नज़रिये से देखना चाहिये।कलाकारों को बाँटना क़तई सही नहीं।
मै तो जनता से अपील करता हूँ कि वे अपनी सोच ,विचार , मनोरंजन व पसंद अनुसार कोई भी फ़िल्म देखे , यह उनका अधिकार।
3/4

— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) January 10, 2020

Read More: सरकारी पैसे में ‘मंत्रीजी’ ने गोवा में जमकर की अय्याशी! लेकिन फंसे मसाज करने वाली की डिमांड करके, जानिए पूरा मामला

सभी फ़िल्मों को सभी कलाकारों को एक नज़रिये से देखना चाहिए। कलाकारों को बांटना क़तई सही नहीं। मैं तो जनता से अपील करता हूँ कि वे अपनी सोच, विचार, मनोरंजन व पसंद अनुसार कोई भी फ़िल्म देखें, यह उनका अधिकार।

Read More: सीएम बघेल को महंत रामसुंदर दास ने धान और सवा लाख रुपए का चेक सुपोषण अभियान के लिए किया भेंट

देश में किसी को हक़ नहीं कि वो हमें बताये कि हम क्या देखें, कौन सी फ़िल्म देखें, कौन सी नहीं। सभी फ़िल्में कोई ना कोई अच्छा व सामाजिक संदेश लेकर आती है।

 
Flowers