Cm Kamalnath says- Various officers transfer after end model Code of conduct | अफसरों पर भड़के सीएम कमलनाथ, कहा- आचार संहिता खत्म होते ही होगी प्रशासनिक सर्जरी

अफसरों पर भड़के सीएम कमलनाथ, कहा- आचार संहिता खत्म होते ही होगी प्रशासनिक सर्जरी

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 May 2019 05:15 PM, Updated On 25 May 2019 05:05 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने के बाद मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने एक बार फिर मध्यप्रदेश प्रशासन की कार्यवाही की ओर रुख किया है। इसी के चलते शनिवार को उन्होंने मुख्य सचिव और डीजीपी की बैठक ली। बैठक में प्रदेश के कई मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। कमलनाथ ने चुनाव के दौरान इंटेलिजेंस के अफसरों द्वारा गलत फिडबैक दिए जाने की बात को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि आचार संहिता खत्म होने के बाद फिर एक बार प्रशासनिक सर्जरी की होगी।

Read More: कोचिंग सेंटर में आगजनी से 20 बच्चों की थमीं सांसें, संचालक गिरफ्तार, बिल्डर फरार

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव परिणाम 23 मई को सामने आ चुके हैं। जारी परिणाम के अनुसार कांग्रेस ने मध्यप्रदेश की 29 सीटों में से महज 1 सीट पर जीत दर्ज की है। वहीं, 28 सीटों पर भाजपा ने कब्जा जमाया है। लोकसभा चुनाव के इस मोदी लगर में मध्यप्रदेश के कई दिग्ग्ज ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह जैसे नेता भी अपनी सीट बचाने में नाकामयाब रहे। सिर्फ कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने मध्यप्रदेश की छिंदवाड़ा सीट पर जीत दर्ज की है।

Web Title : Cm Kamalnath says- Various officers transfer after end model Code of conduct

जरूर देखिये