24 जून को एक दिवसीय झाबुआ प्रवास पर सीएम कमलनाथ, कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण | CM Kamalnath visit jhabua tomorrow

24 जून को एक दिवसीय झाबुआ प्रवास पर सीएम कमलनाथ, कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

24 जून को एक दिवसीय झाबुआ प्रवास पर सीएम कमलनाथ, कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 23, 2019/4:00 pm IST

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ 24 जून को एक दिवसीय प्रवास पर झाबुआ दौरे पर जाएंगे। इस दौरान कमलनाथ झाबुआ में ‘स्कूल चलें हम’ अभियान का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

Read More: 45 साल के भाजपा नेता ने 18 साल छोटी कार्यकर्ता के साथ लिए 7 फेरे, पहले भी हो चुकी है दो शादी

मिली जानकारी के अनुसार कमलनाथ 24 जून को दोपहर 12 बजे भोपाल से झाबुआ के लिए रवाना होंगे। झाबुआ के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में ‘स्कूल चलें हम’ अभियान का शुभारंभ करेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह कार्यक्रम और जय किसान ऋण माफी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Read More: सीएम भूपेश बघेल और ताम्रध्वज साहू ने शंकर नगर ओवर ब्रिज का किया उद्घाटन

वहीं दूसरी ओर मानसून सत्र से पहले कमलनाथ ने रविवार को बजट पर चर्चा के लिए अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। हालांकि बजट की तैयारी पूरी हो चुकी है, लेकिन सीएम कमलनाथ अधिकारियों से बजट पर चर्चा कर सभी पहलुओं पर विचार विमर्श करना चाहते हैं।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/DeONxIQ1_k4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>