सीएम कमलनाथ ने सेमीफाइनल में टीम इंडिया की जीत के लिए की कामना, खिलाड़ियों को दी बधाई

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 08 Jul 2019 09:52 PM, Updated On 08 Jul 2019 09:52 PM

भोपाल: विश्वकप में टीम ​इंडिया सेमी फाइनल तक पहुंच चुकी है। मंलगवार को टीम इंडिया, न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल खेलेगी। पूरे देश टीम इंडिया की जीत की दुआ कर रहा है। इसी बीच मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी टीम इंडिया को बधाई दी है। कमलनाथ ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को कल होने वाले मैच के लिए शुकभकानाएं देते जीत की कामना की है।

Read More: बेटे के ट्वीट पर अजीत जोगी ने जताया खेद, कहा- अमित के ट्वीट को पढ़कर अत्यंत ग्लानि हुई

वहीं, दूसरी ओर भारत-न्यूजीलैड के बीच होने वाले मैच पर बारिश का संकट मंडरा रहा है। इससे पहले भी भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुआ लीग मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था। दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतुष्ट करना पड़ा था। सोचने वाली बात यह है कि क्या सेमीफाइनल दोनों टीम खेल पाएगी इस पर संदेह बना हुआ है।

Read More: रेलवे की पटरी क्रास करना है अपराध, इतने समय काटनी पड़ सकती है जेल

जानकारी के अनुसार विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में भी बारिश की संभावनाए हैं, हालांकि बचे हुए तीनों मैंच के लिए आईसीसी ने रिर्जव डे रखे हैं। लेकिन सेमीफाइनल तथा रिर्जव डे दोंनो ही दिन बारिश हो सकती है। अब सवाल उठता है कि अगर दोनो ही दिन बारिश होती है तो कौन-सी टीम को फाइनल में जगह मिलेगी। जाहिर है भारत का पलड़ा इस पर भारी है।

Read More: कश्मीरी गेट के बराबर हो गया आपका पेट, कर्नाटक संकट पर कांग्रेस दल के नेता ने कसा केंद्र सरकार पर तंज

वर्ल्‍ड कप से पहले वॉर्मअप मैच में दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था, इसमें न्यूजीलैंड ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से इंडिया को बड़ी आसानी से हरा दिया था। विश्व कप 2019 में भारत का अब तक का प्रर्दशन अच्छा रहा है। भारत नें 9 मैचों में से 7 में जीत दर्ज कर अंक तालिका में पहले स्थान पर मौजूद है। वहीं, न्यूजीलैंड अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, न्यूजीलैंड नें 9 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की है।

Read More: JCCJ चीफ अजीत जोगी का बड़ा फैसला, नगरीय निकाय चुनावों में उतारेंगे उम्मीदवार

Web Title : CM Kamalnath wish to team india for semifinal

जरूर देखिये