मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, बोले- केंद्र से नहीं मिली मदद तो हम दिल्ली वालों को फ्री में लगवाएंगे टीका | CM Kejriwal says if the help is not provided by the Center, then we will get the Delhiites free.

मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, बोले- केंद्र से नहीं मिली मदद तो हम दिल्ली वालों को फ्री में लगवाएंगे टीका

मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, बोले- केंद्र से नहीं मिली मदद तो हम दिल्ली वालों को फ्री में लगवाएंगे टीका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 13, 2021/9:06 am IST

नई दिल्ली। देश में कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण 16 जनवरी से शुरू हो जाएगा। अभी राज्यों को कोरोना वैक्सीन सप्लाई की जा रही है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बड़ा बयान दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुफ्त कोरोना वैक्सीन के लिए केंद्र सरकार से अपील की है।

Read More News:  कड़कनाथ में पाया गया बर्ड फ्लू! इसी गाँव में कड़कनाथ चूजों के लिए क्रिकेटर धोनी ने दिए थे आर्डर, पशु विभाग की टीम मौके पर

सीएम ने कहा कि हम देखते हैं कि मुफ्त वैक्सीन पर सरकार इस पर क्या फैसला लेती हैं। अगर केंद्र सरकार मुफ्त में नहीं करती है तो जरूरत पड़ने पर हम लोग दिल्ली वालों को ये वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध करवाएंगे।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 12 कोरोना मरीजों की मौत, 729 नए मरीजों की पुष्टि, 1039 डिस्चार्ज 

मुझे खुशी है कि 16 तारीख से दिल्ली में वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी। सबसे पहले कोरोना वॉरियर्स को लगेगा। मैं अपील करता हूं कि इसके बारे में भ्रांतियां न फैलाएं। केंद्र सरकार और वैज्ञानिकों ने सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर ये दवाई लाई है इसलिए इस पर कोई शंका नहीं होनी चाहिए।

Read More News:  कार सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना, युवक की हालत गंभीर