सीएम महाराष्ट्र दौरे के लिए रवाना, कहा- कांग्रेस की स्थिति अच्छी | CM leaves for Maharashtra tour Said- Congress's position is good

सीएम महाराष्ट्र दौरे के लिए रवाना, कहा- कांग्रेस की स्थिति अच्छी

सीएम महाराष्ट्र दौरे के लिए रवाना, कहा- कांग्रेस की स्थिति अच्छी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 14, 2019/5:36 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल आज से तीन राज्यों महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश और हरियाणा के पांच दिवसीय दौरे पर रवाना हो गए हैं। आज से 16 अक्तूबर तक सीएम भूपेश महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगे। जहां वे नागपुर की उत्तर, पूर्व और दक्षिण विधानसभा में कांग्रेस के पक्ष में चुनावी सभाएं लेंगे।

ये भी पढ़ें- भारतीय खिलाड़ी इस खूबसूरत ऐक्ट्रस को दे बैठा दिल, अब होने जा रही है…

रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने पूर् मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को प्रचार से दूर रखे जाने पर कहा पूरा देश इस बात को जान चुका है कि गरीबों का चावल किसने लूटा है,और इसलिए उन्हें चुनाव प्रचार से दूर रखा गया है। वहीं सीएम ने अपने प्रचार कार्यक्रम के संबंध में कहा कि महाराष्ट्र चुनाव में 3 दिन प्रचार का कार्यक्रम बना है। वहां कांग्रेस की अच्छी स्थिति है। बता दें कि सीएम भूपेश बघेल महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक हैं।

ये भी पढ़ें- बिल्ली की हत्या के मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा, दोषी को 9,150 रुपय…

वहीं सीएम एक दिन उत्तरप्रदेश और एक दिन हरियाणा में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार अभियान में शामिल होंगे। भूपेश बघेल चुनावी वादों को पूरा करने वाले CM के रूप में उभरे हैं। लिहाज़ा कांग्रेस उन्हें महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनावी वादों को पूरा करने वाली कांग्रेस पार्टी के CM के रूप में सामने ला रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1xEq8tQS8n4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers