छत्तीसगढ़ में उड़ रही विकास की चिड़िया, सीएम ने कहा- पता नहीं भूपेश कौन से नंबर का चश्मा पहनते हैं | CM On Bhupesh:

छत्तीसगढ़ में उड़ रही विकास की चिड़िया, सीएम ने कहा- पता नहीं भूपेश कौन से नंबर का चश्मा पहनते हैं

छत्तीसगढ़ में उड़ रही विकास की चिड़िया, सीएम ने कहा- पता नहीं भूपेश कौन से नंबर का चश्मा पहनते हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : April 19, 2018/2:20 pm IST

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इन दिनों विकास की चिड़िया जमकर उड़ रही है। पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल और सीएम डॉ रमन सिंह इस मुद्दे पर जमकर चुटकी ले रहे हैं और यह सोशल मीडिया में जमकर छाया हुआ है। कर्नाटक में चुनाव प्रचार से लौटकर सीएम ने विकास की चिड़िया को और हवा दे दी। उन्होंने एक बार मजाकिया अंदाज में कहा कि पता नहीं भूपेश बघेल कौन से नंबर का चश्मा पहनते हैं, उन्हें विकास नहीं दिखाई दे रहा है। 

मुख्यमंत्री ने माना विमानतल पर मीडिया से चर्चा करते हुए विकास ढूंढने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल की तरफ से भेजे गए न्यौते पर कुछ इस अंदाज में टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि पता नहीं वो किस नंबर का चश्मा लगाते हैं कि उन्हें विकास दिखता नहीं, आज विकास बताने की जरूरत नहीं, विकास हर जगह दिखता है, विकास यात्रा के दौरान पूरे 90 विधानसभा में मैं गया, हर जगह पर लोगों ने स्वागत किया, यात्राएं निकली, आज विकास सड़कों पर दिखता है, गांवों में दिखता है, इसलिए आज विकास ढूंढने की जरूरत नहीं, विकास हर जगह दिखता है।

इससे पहले बघेल ने ट्वीट किया था कि  निमंत्रण देता हूँ, वक़्त और जगह का नाम बताईए मैं गाड़ी लेकर आउंगा। 

इसके ठीक बाद कांग्रेस ने एक निमंत्रण कार्ड ही वायरल कर दिया। निमंत्रण कार्ड पर डॉ रमन सिंह को संबोधित कर लिखा गया है। विकास की खोज यात्रा  इस निमंत्रण में यह लिखा गया है कि छत्तीसगढ़ की जनता ने विकास की चिड़िया खोजने के लिए विकास की खोज यात्रा का आयोजन करने का निर्णय लिया है।जनता ने यह भी फ़ैसला लिया है कि इस विकास की चिड़िया का पता आप ख़ुद बताएँगे। इसके बाद कांग्रेस  

 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस का एटीएम में अनोखा प्रदर्शन, नारियल चढ़ाकर की विनती

 

वेब डेस्क, IBC24