मुख्यमंत्री निवास में सुबह 9 बजे 'हरेली जोहार' कार्यक्रम का आयोजन, सीएम ने दी शुभकामनाएं | CM organized the 'Hareli Johar' program at 9 a.m. at Chief Minister's residence, best wishes

मुख्यमंत्री निवास में सुबह 9 बजे ‘हरेली जोहार’ कार्यक्रम का आयोजन, सीएम ने दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री निवास में सुबह 9 बजे 'हरेली जोहार' कार्यक्रम का आयोजन, सीएम ने दी शुभकामनाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 1, 2019/1:29 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज हरेली तिहार धूमधाम से मनाया जाएगा। इस मौके पर रायपुर में सीएम निवास में सुबह 9 बजे ‘हरेली जोहार’ कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है। और इसमें छत्तीसगढ़ी पारंपरिक खेल, नृत्य के साथ छत्तीसगढ़ी व्यंजन परोसे जाएंगे।

ये भी पढ़ें: DGP डीएम अवस्थी का निर्देश, कहा- वाहन चेकिंग के दौरान स्कूली बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं से न 

हरेली पर प्रदेश में 1 हजार गोठानों का लोकार्पण किया जाएगा। सीएम भूपेश बघेल तखतपुर ब्लॉक के नेवरा और गनियारी के साथ ही पाटन के पाहंदा में गोठान का लोकार्पण करेंगे। वे नेवरा के गोठान में हरेली तिहार भी मनाएंगे। वहीं प्रभारी मंत्री भी जिलों में गोठान का लोकार्पण करेंगे।

ये भी पढ़ें: EOW का बिल्डर राकेश पांडेय के दफ्तर पर छापा, रेखा नायर के खाते से बिल्डर 

सीएम भूपेश बघेल गनियारी में प्रदेश के पहले आजीविका अंगना का उद्घाटन भी करने वाले हैं। इस दौरान वे कृषि यंत्रों की पूजा, पारंपरिक पत्ता बांधना, गाय की पूजा करेंगे, और कलेवा भी खिलाएंगे। सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को हरेली की शुभकामनाएं भी दी हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/KNU1bIcF0Vc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers