सीएम का संकल्प, प्रदेश में निवेश को आमंत्रित करने की जाएगी हर संभव कोशिश | CM Resolution Every effort will be made to invite investment in the state

सीएम का संकल्प, प्रदेश में निवेश को आमंत्रित करने की जाएगी हर संभव कोशिश

सीएम का संकल्प, प्रदेश में निवेश को आमंत्रित करने की जाएगी हर संभव कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 3, 2019/5:57 am IST

भोपाल । सीएम कमलनाथ मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे । समारोह के बाद मीडिया से कई मुद्दों पर उन्होंने खुलकर राय रखी। दुबई में एशियन बिजनेस लीडरशिप फोरम में एक दिवसीय दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि मेरी मंशा है कि मध्यप्रदेश में निवेश आए बहुत सारे उद्योगपति आते हैं वहां मैं उन से चर्चा करुंगा, कि वो मध्यप्रदेश में भी निवेश करें।

ये भी पढ़ें- Whatsapp के जरिए जासूसी पर प्रियंका गांधी वाड्रा बोलीें- मानवाधिकार…

अतिवृष्टि के बाद केंद्र के सर्वे पर भी सीएम कमलनाथ ने प्रतिक्रिया दी है। सीएम कमलनाथ ने कहा कि दो बार सर्वे टीम मध्यप्रदेश आई है, लेकिन उस समय प्रदेश में बरसात का दौर जारी था। सीएम ने कहा कि वे केंद्र सरकार से आग्रह करेंगे साथ ही खत भी लिखेंगे कि एक बार फिर सर्वे टीम प्रदेश भेजें।

ये भी पढ़ें- वीडियो कॉल पर दिखाया नहा रही बहन का न्यूड वीडियो, फिर ब्वॉयफ्रेंड न…

वहीं सीएम कमलनाथ ने एक और बड़ा बयान दिया है। बीजेपी विधायक प्रह्लाद लोधी की सदस्यता समाप्त किए जाने के बादसीएम कमलनाथ ने इसे उचित फैसला बताते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पास 2-3 और सीटें आएंगी, इंतजार तो कीजिए। सीएम कमलनाथ ने कहा कि 15 साल में बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जो कारनामे किए हैं वो उभरकर सामने आएंगे। ये कारनामे अब हर हफ्ते, हर महीने आएंगे। सीएम कमलनाथ ने ये भी कहा कि सरकार हमेशा बहुमत में थी। स्पीकर, डिप्टी स्पीकर का चुनाव भी बहुमत से किया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/int4QtJhyVo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>