विधान परिषद के गठन को लेकर बोले सीएम, ये कोई नई सोच नहीं- सालों से हो रहा विचार | CM said about the formation of the Legislative Council This is not a new thought - ideas have been happening for years

विधान परिषद के गठन को लेकर बोले सीएम, ये कोई नई सोच नहीं- सालों से हो रहा विचार

विधान परिषद के गठन को लेकर बोले सीएम, ये कोई नई सोच नहीं- सालों से हो रहा विचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 30, 2019/5:23 am IST

भोपाल। राजधानी में आयोजित स्टीम कॉन्क्लेव को सीएम कमलनाथ ने संबोधित किया । संबोधन के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम कमलनाथ ने विधान परिषद के गठन को लेकर स्थित साफ की।

ये भी पढ़ें- मां के एक्सीडेंट की झूठी खबर पर मठ से साध्वी को ले गए 4 बदमाश, सूनस…

सीएम कमलनाथ ने कहा कि ये नई सोच नही हैं, 20 सालों हम इस संबंध में विचार कर रहे हैं। सीएम कमलनाथ ने कहा कि विधान परिषद में लोग जुड़े, जनप्रतिनिधि बनें, ये अच्छा है । विपक्ष के सवालों पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष तो हर चीज़ का विरोध करता हैं, ये उसका काम है।

ये भी पढ़ें- 50-50 फॉर्मूले को फडणवीस ने नकारा, कहा- पांच साल के लिए मैं ही बनूं…

इसके पहले सीएम कमलनाथ ने स्टीम कॉन्क्लेव को सीएम कमलनाथ ने संबोधित किया । उन्होंने कहा कि से इसे कहने में मुझे कोई संकोच नहीं है कि हमारा प्रदेश शिक्षा में सबसे कमजोर है। अपने संबोधन में सीएम कमलनाथ ने कहा कि सुधार केवल स्कूल या किताबो में नहीं करना बल्कि शिक्षकों की सोच में बदलाव करना है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xdFrRVQmv8k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers