ऊर्जा विभाग की बैठक में सीएम ने कहा- बर्दाश्त नहीं की जाएगी बिजली कटौती | CM said in the meeting of energy department- electricity will not be tolerated

ऊर्जा विभाग की बैठक में सीएम ने कहा- बर्दाश्त नहीं की जाएगी बिजली कटौती

ऊर्जा विभाग की बैठक में सीएम ने कहा- बर्दाश्त नहीं की जाएगी बिजली कटौती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : June 5, 2019/2:33 am IST

भोपाल। सीएम कमलनाथ ने ऊर्जा विभाग की बैठक में बिजली कटौती को लेकर कड़े तेवर दिखाए। बैठक में सीएम ने साफ कहा है कि सरप्लस बिजली होने के बाद भी कटौती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनता की परेशानी को सरकार बिल्कुल भी नजर अंदाज नहीं करेगी। सीएम ने निर्देश दिए कि अघोषित बिजली कटौती बिल्कुल न हो और तकनीकी खराबियों को प्रशिक्षित अमला तत्काल ठीक करें।

ये भी पढ़ें: चांद नजर आया…आज देश भर में धूमधाम से मनाया जा रहा है ईद-उल-फितर का त्योहार

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बिजली की चाक-चौबंद व्यवस्था करने के निर्देश देते हुए हिदायत दी कि जून महीने में बिजली आपूर्ति में गुणात्मक सुधार दिखना चाहिए। इधर भोपाल से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने बिजली कटौती के पीछे घटिया बिजली सामग्री और मेंटेनेंस को कारण बताने पर कांग्रेस सरकार को घेरा है।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल और विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत ने प्रदेशवासियों को दी ईद-उल-फितर 

विश्वास सारंग ने कहा है कि जो सरकार मेंटेनेंस भी न कर सके उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने किसानों के मुकदमे वापस लेने के सरकार के फैसले पर कहा की इस सरकार से किसानों को कोई उम्मीद नहीं है। विश्वास सारंग ने कहा कि किसानों की आड़ में सरकार कांग्रेस के गुंडों के मुकदमे वापस लेगी।