चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज बोले- सरकार बनी रहे, अब सवाल है हमारी साख का | CM Shivraj addressing the election meeting - Government should remain, now the question is our credibility

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज बोले- सरकार बनी रहे, अब सवाल है हमारी साख का

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज बोले- सरकार बनी रहे, अब सवाल है हमारी साख का

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 24, 2020/6:17 pm IST

ग्वालियर: उपचुनाव के मद्देनजर सीएम शिवराज सिंह चौहान और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम शिवराज आज ग्वालियर पहुंचे और यहां उन्होंने बीजेपी के वॉररूम का उद्घाटन किया। बताय गया कि ग्वालियर-चंबल अंचल की 16 सीटों के लिए वॉररूम बनाया गया है। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर संगठन मंत्री सुहास भगत और नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे।

Read More: 2 अक्टूबर तक लॉकडाउन, लेकिन खुली रहेगी ये दुकानें, देखिए

इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दूसरी पार्टीयों में सेनापति को लेकर संग्राम मचा हुआ है। बीजेपी की विचारधारा का चुनाव है। मध्यप्रदेश को दलालों को अड्डा बना पुरानी सरकार ने दिया था, लेकिन अब ये लड़ाई सरकार बनाने की है। सरकार बनी रहे ये अब हमारी साख का सवाल है। 3 साल में हम मध्यप्रदेश को आत्मनिर्भर बनाएंगे। ये व्यक्तियों के चेहरे का चुनाव नहीं है। बीजेपी हमारी मां है और आज वो कह रही है मेरे दूध का कर्ज चुकाओ।

Read More: श्रीनगर में एडवोकेट बाबर कादरी की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बंदूकधारियों ने दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर रानीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुर्सी पर कब्जा बरकार रखने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान भी ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं, वे भी लगातार ग्वालियर चंबल अंचल का दौरा कर रहे हैं।

Read More: करोना संक्रमण को देखते हुए बड़ा फैसला, शासकीय बैठकों एवं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अधिकृत लोग ही होंगे उपस्थित