भोपाल : मानहानि मामले में गवाही देने पत्नी साधना के साथ कोर्ट पहुंचे सीएम शिवराज

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 20 Sep 2017 05:25 PM, Updated On 20 Sep 2017 05:25 PM

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल कोर्ट में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के खिलाफ मानहानि मामले में बयान दर्ज कराने पहुंचे। सीएम के दो घंटे कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद इसी मामले में सीएम की पत्नी साधना सिंह भी सीजेएम कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंची। सीएम शिवराज करीब ढाई घंटे नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के खिलाफ चल रहे मानहानि मामले में अपने बयान दर्ज कराए। सीएम शिवराज और उनकी पत्नी साधना ने अजय सिंह राहुल पर एक करोड़ की मानहानि का दावा किया है।

जिला कोर्ट में सीएम शिवराज सिंह मानहानि केस में सुनवाई हुई

मानहानि मामले में शिवराज सिंह का आरोप है कि, 9 मई 2013 को सागर में आयोजित जनक्रांति जनसभा को संबोधित करते हुए अजय सिंह ने साधना सिंह पर कई आपत्तिजनक बयान दिए थे। शिराज सिंह और साधना सिंह का आरोप है कि, अजय सिंह ने ये आरोप सिर्फ वोट बैंक को आकर्षित करने के लिए लगाए थे। इसके बाद 4 जून 2013 को खरगौन में भी अजय सिंह ने आपत्तिजनक बयानबाजी की थी। दोनों ही बयानों को मानहानि के दायरे में बताते हुए शिवराज सिंह और उनकी पत्नी साधना सिंह ने भोपाल की जिला अदालत में मुकदमा दायर किया था।

भोपाल जेल ब्रेक: 8 आतंकियों के एनकाउंटर मामले में पुलिस को क्लीन चिट!

आज कोर्ट में सीएम के बयान तो दर्ज किये गए पर साधना सिंह के बयान अधूरे रहे जिसके बाद जज ने दोनों को एक बार फिर लंच ब्रेक के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए पेश होने को कहा। सीएम ने अपने बयान में अजय सिंह के बयान के बाद उनके और उनके परिवार को हुए मानसिक कष्ट का भी जिक्र किया। सीएम के बयान दर्ज कराने के दौरान कांग्रेस नेता के के मिश्रा और और चन्द्रिका प्रसाद द्वेदी भी कोर्ट पहुंचे इस दौरान कांग्रेस नेताआंे ने कहा की वो यह जताने कोर्ट आये है की कांग्रेस के सभी नेता अजय सिंह के साथ एकजुटता से है। हालांकि बयान दर्ज कराने के बाद सीएम शिवराज मीडिया से बात करने से बचते नजर आये।

Web Title : CM Shivraj came to court with wife's sadhana to testify in defamation case

जरूर देखिये