कई जिलों में उठने लगी लॉकडाउन की मांग, CM शिवराज आज धर्मगुरुओं और पड़ोसी राज्यों से चर्चा के बाद ले सकते हैं बड़ा फैसला | CM Shivraj can take a big decision today after discussing with religious leaders and neighboring states

कई जिलों में उठने लगी लॉकडाउन की मांग, CM शिवराज आज धर्मगुरुओं और पड़ोसी राज्यों से चर्चा के बाद ले सकते हैं बड़ा फैसला

कई जिलों में उठने लगी लॉकडाउन की मांग, CM शिवराज आज धर्मगुरुओं और पड़ोसी राज्यों से चर्चा के बाद ले सकते हैं बड़ा फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 7, 2021/2:11 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संक्रमण बेकाबू हो गया है। सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी हर दिन रिकॉर्ड मरीज मिल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश के कई जिलों में अब लॉकडाउन की मांग उठने लगी है।

Read More News: ‘शिव’ का ‘स्वास्थ्य आग्रह’…कोरोना संक्रमण काल में कितना असरकारक साबित होगा स्वास्थ्य आग्रह?

मुख्यमंत्री शिवराज ने खुद इसकी जानकारी मीडिया को दी है। कोरोना जागरुकता को लेकर स्वास्थ्य आग्रह पर बैठे सीएम शिवराज ने मंगलवार को कैबिनेट मंत्रियों से चर्चा करने के बाद जिलों के आम लोगों से बात की। इस दौरान लोगों ने सीएम से लॉकडाउन लगाने की मांग की। वहीं सीएम ने तत्काल कुछ जिलों में अतिरिक्त इंतजाम करने के निर्देश दिए।

Read More News: पर्यावरण सरंक्षण के लिए अनूठी पहल, शादी का न्योता के साथ दे रहे पौधे, छत्तीसगढ़ी में छपवाया कार्ड

मीडिया से बातचीत में सीएम ने कहा है कि मैं यहां इसलिए बैठा हूं कि सरकार और प्रशासन इस महामारी से अकेले नहीं निपट सकते। कोरोना संक्रमण खत्म करने मुझे जनता का सहयोग चाहिए। कई जिलों से लोगों का फीड बैक आया है। दवा, अस्पतालों में बेड की कमी और संक्रमण रोकथाम के लिए कई सुझाव भी मिले। कई जिलों से 2 दिन के लॉकडाउन लगाने की मांग आई है। आज धर्मगुरुओं से बातचीत, संगठनों से बातचीत करने के बाद ही कुछ फैसला लिया जा सकेगा।

Read More News: ताड़मेटला से तर्रेम तक…11 साल में क्या बदला…नेताओं के दावे से क्या वाकई जमीन पर कुछ बदलता है?

देखें आज के कार्यक्रम

मुख्यमंत्री शिवराज के स्वास्थ्य आग्रह का आज अंतिम दिन है। दोपहर साढ़े 12 बजे तक मिंटो हॉल में CM शिवराज का स्वास्थ्य आग्रह पर बैठे रहेंगे। इस दौरान सीएम आज मिंटो हाल में ही पौधारोपण करेंगे। इसके बाद सीएम आज संक्रमण के रोकथाम को लेकर धर्मगुरुओं और पड़ोसी राज्यों से बात करेंगे। सीएम सुबह 11 बजे विभिन्न संगठनों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे प्रेस ब्रीफिंग करेंगे। इसके बाद स्वास्थ्य आग्रह खत्म करने के बाद दोपहर 12:30 बजे निवास पहुचेंगे।

Read More News:  सीएम भूपेश बघेल कोरोना संक्रमण को लेकर सभी संभागों के समाज प्रमुखों से करेंगे चर्चा, हो सकता है

 
Flowers