CM शिवराज ने किया रोजगार उत्सव का शुभारंभ, युवाओं को सौंपे अपॉइंटमेंट लेटर, नई शराब दुकानों की अटकलों पर लगाया विराम | CM Shivraj inaugurates employment festival, appointment letter handed over to youth

CM शिवराज ने किया रोजगार उत्सव का शुभारंभ, युवाओं को सौंपे अपॉइंटमेंट लेटर, नई शराब दुकानों की अटकलों पर लगाया विराम

CM शिवराज ने किया रोजगार उत्सव का शुभारंभ, युवाओं को सौंपे अपॉइंटमेंट लेटर, नई शराब दुकानों की अटकलों पर लगाया विराम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 20, 2021/10:26 am IST

भोपाल। प्रदेश में नई शराब दुकान खोलने को लेकर चल रही अटकलों पर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने विराम लगा दिया है… सीएम ने कहा है कि सरकार नई शराब दुकानें खोलने को लेकर किसी तरह का विचार नहीं कर रही है… अभी नई शराब दुकानें खोलने को लेकर किसी तरह का फैसला नहीं लिया गया है… और न ही इस तरह की कुछ प्लानिंग है।

ये भी पढ़ेंः जहरीली शराब कांड : मृतकों के परिजनों को कांग्रेस विधायक देंगे 50-50…

सीएम ने कहा कि पिछले 10 साल में भी शराब की कोई नई दुकान नहीं खोली है… कई तरह के विचार सामने आ रहे हैं… लेकिन जनता के हित में ही फैसला लिया जाएगा। सीएम शिवराज ने कहा कि नए उद्योग लाने पर अधिक फोकस है जो अधिक रोजगार देंगे ऐसे उद्योग लाए जाएंगे। ग्लोबल स्किल पार्क में पहले साल ही 6 हजार युवाओं को ट्रेनिंग देंगे फिर 10 हजार को ट्रेंड किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस की खाट पंचायत : कमलनाथ ने कहा केंद्रीय कृषि कानून निजीकरण के कानून, दिग्विजय बोले आंदोलन…

इसके पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान मिंटो हॉल में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश स्तरीय रोजगार उत्सव का शुभारंभ किया। सीएम ने यहां युवाओं को अपॉइंटमेंट लेटर सौंपा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि देश तो हमारा सदियों पुराना है लेकिन नई पीढ़ी निकल रही है, पीएम के कहने के एक हफ्ते के बाद ही सीएम एक्शन मोड में आए और हम सबको बुलाकर ‘आत्मनिर्भर मप्र’ को लेकर काम करने को कहा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/S5C4UYwOKgg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers