CM शिवराज ने अरुण जेटली से सूखा राहत का लंबित 2800 करोड़ मांगा | CM Shivraj makes a plea to Finance Minister Arun Jaitley to give the pending 2800 Crore of the droug

CM शिवराज ने अरुण जेटली से सूखा राहत का लंबित 2800 करोड़ मांगा

CM शिवराज ने अरुण जेटली से सूखा राहत का लंबित 2800 करोड़ मांगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : February 13, 2018/1:37 pm IST

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की है। इस मुलाकात में सीएम शिवराज सिंह ने अरुण जेटली से सूखा राहत की 2800 करोड़ रुपये जारी करने की मांग की। ये राशि केंद्र सरकार के पास लंबित है। शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय वित्त मंत्री के साथ बैठक में नाबार्ड को लेकर भी चर्चा की।


अरुण जेटली और शिवराज चौहान की ये मुलाकात और बैठक दिल्ली में नॉर्थ ब्लॉक में हुई। बताया जाता है कि खुद वित्त मंत्री ने इस बैठक के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को आमंत्रित किया था।


आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और चुनावी साल में मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने किसानों के लिए लगातार कई घोषणाएं की हैं, कई योजनाओं की शुरुआत की है। 

ये भी पढ़ें- कई घोषणाएं कर शिवराज बोले, किसानों को मिलेगी पसीने की कमाई लेकिन कर्ज माफी नहीं

शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को अगले साल धान भी धान पर 200 रुपये क्विंटल बोनस राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने किसानों से वादा किया है कि कर्ज माफी तो नहीं होगी, लेकिन किसानों को उनके पसीने की कमाई दिलाने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24