सीधी नहर बस हादसे में मृतकों के परिजनों और घायलों से मिले सीएम शिवराज, परिजनों को बंधाया ढांढस | CM Shivraj met the relatives and injured of the dead in the direct canal bus accident;

सीधी नहर बस हादसे में मृतकों के परिजनों और घायलों से मिले सीएम शिवराज, परिजनों को बंधाया ढांढस

सीधी नहर बस हादसे में मृतकों के परिजनों और घायलों से मिले सीएम शिवराज, परिजनों को बंधाया ढांढस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : February 17, 2021/9:34 am IST

सीधी। बीते कल सीधी में नहर में बस गिरने से हुए हादसे में अब तक 51 लोगों की मौत हो गई है, इसी सिलसिले में सीएम शिवराज सिंह चौहान आज घटना में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने रामपुर नैकिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती घायल लोगों से भी मुलाकात की और घटना स्थल का जायजा भी लिया।

Read More News: मोदी वसूली केंद्र का शुभारंभ, महंगाई के विरोध में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, इधर इंदौर में पुलिस और यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया है। और घायलों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं। बता दें​ कि सीधी बस हादसे में 51 लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई है, आज बस के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हादसे के कारण कल से पूरे प्रदेश का माहौल गमगीन है। सीएम शिवराज आज दमोह के दौरे पर जाने वाले थे लेकिन उन्होंने यह दौरा रद्द कर दिया है।

Read More News: सीएम के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले सीधी बस हादसे क…

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी में बस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के साथ मुलाकात की। pic.twitter.com/wR5gyXnnX8

— ANI_HindiNews (@AHindinews) February 17, 2021

सीधी रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि सीधी में हुआ हादसा बेहद दुःखद है। मैं कल सीधी जाना चाहता था, लेकिन वहां चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में व्यवधान पैदा होता। लेकिन ऐसी परिस्थिति में, मैं बैठा नहीं रह सकता हूं। मैं सीधी जा रहा हूं, वहां पीड़ित परिवारों से मुलाकात करुंगा।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 3 हजार से कम, आज 6 संक्रमितों की मौत

सीएम ने आगे कहा कि जो चले गए है उन्हें तो हम वापस लेकर नहीं आ सकते है। मैं सीधी में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करूंगा। हम किस तरह से पीड़ित परिवारों की मदद कर सकते है इसकी कोशिश करूंगा। साथ ही घटना के मूल में जाने की कोशिश करूंगा।

Read More News: मौत की नहर…हादसे से कहर! शुरू हुई सियासत, कांग्रेस ने पूछा- 32 सीटर बस में क्षमता से अधिक लोग

बता दें कि बस में करीब 60 लोग सवार थे, जिनमें कई नर्सिंग छात्राएं भी शामिल थी। NDRF और SDRF की टीम मंगवार देर रात रेस्क्यू रोक दिया। वहीं आज सुबह से अब तक नहर से तीन लाश बरामद की है। अभी भी लापता लोगों की तलाश जारी है।