सीएम शिवराज ने कहा निजी स्कूलों की मनमानी नहीं चलेगी, संकटकाल में अभिभावकों से नहीं वसूलने दी जाएगी अनाप-शनाप फीस | CM Shivraj said that the arbitrariness of private schools will not work, parents will not be allowed to recover fees during the crisis.

सीएम शिवराज ने कहा निजी स्कूलों की मनमानी नहीं चलेगी, संकटकाल में अभिभावकों से नहीं वसूलने दी जाएगी अनाप-शनाप फीस

सीएम शिवराज ने कहा निजी स्कूलों की मनमानी नहीं चलेगी, संकटकाल में अभिभावकों से नहीं वसूलने दी जाएगी अनाप-शनाप फीस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 29, 2020/7:42 am IST

भोपाल। कोरोना संकट काल के दौरान निजी स्कूलों द्वारा छात्रों के अभिभावकों से फीस लेने के मामले में सीएम शिवराज ने फिर एक बाद हिदायत दी ​है कि निजी स्कूल मनमानी फीस इस दौरान न वसूल करें। निजी स्कूलों द्वारा फीस वसूली की शिकायतें लगातार सरकार से की जा रही है। इसे लेकर कल भी कुछ महिलाओं ने निजी स्कूलों के खिलाफ सीएम शिवराज से सीधे मिलकर शिकायत की थी।

ये भी पढ़ें: नर्मदा और पेंच नदी उफान पर, प्रशासन ने किया रूट डायवर्ट, बाढ़ के बीच फंसे युवक का हेलीकॉप्टर से र…

जिसके बाद आज सीएम शिवराज सिंह ने कहा है कि कल इंदौर में मुझे कुछ बहनों ने मिलकर निजी स्कूलों द्वारा फीस को लेकर की जा रही मनमानी से अवगत कराया था। मैंने आज अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक निर्देश दे दिए हैं। निजी स्कूलों की मनमानी नहीं चलेगी। इस संकटकाल में उन्हें अभिभावकों से अनाप-शनाप फीस वसूलने नहीं दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:DRI ने किया इंटरनेशनल हवाला कारोबार का खुलासा, चीन से माल बुलाकर हव…

कोरोना संकट के कारण जहां अभिभावक फीस देने में असमर्थता जाहिर कर रहे हैं वहीं निजी स्कूल भी स्टाफ को सैलरी देने का हवाला देकर फीस वसूली कर रहे हैं, कोरोना महामारी ने हर तरह से लोगों के जीवन में दखल ​दी है।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी, सीएम ने अधिकारियों को आपात स्थित…

 
Flowers