लॉक डाउन आगे बढ़ाने को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- परिस्थिति को देखते हुए लेंगे फैसला | CM Shivraj Singh Chauhan says- Increase lock down will depend on situation

लॉक डाउन आगे बढ़ाने को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- परिस्थिति को देखते हुए लेंगे फैसला

लॉक डाउन आगे बढ़ाने को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- परिस्थिति को देखते हुए लेंगे फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : April 7, 2020/10:01 am IST

भोपाल: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकेन के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव कोशिश कर रही है, बावजूद इसके देश में कोरोना संक्रमण का मामला बढ़ते ही जा रहा है। इसी बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने लॉक डाउन को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवराज सिंह ने कहा है कि इस संबंध में परिस्थिति को देखते हुए फैसला लिया जाएगा। अभी सरकार इस संबंध में विचार कर रही है। लोगों की जिंदगी बचाना पहली प्रा​थमिकता है। बता दें कि केंद्र सरकार के निर्देश पर पूरे देश में 21 दिनों तक लॉक डाउन कर दिया गया है। साथ ही लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है।

Read More: कोरोना की वजह से फूल कारोबारियों का व्यवसाय चौपट, नवरात्र गया सूखा, शादी की सीजन से भी आस नहीं

शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जरूरत पड़ने पर लॉक डाउन आगे भी बढ़ाया जा सकता है। रही बात अर्थव्यवस्था की तो फिर से संभाल लिया जाएगा। वहीं, दूसरी ओर शिवराज सिंह चौहान ने कल बड़ा ऐलान किया है, उन्होंने मुख्यमंत्री के तौर पर मिलने वाली सैलरी 30 प्रतिशत कम लेने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि वे अगले एक साल तक 30 प्रतिशत कम सैलरी लेंगे।

Read More: 14 अप्रैल तक बंद रहेंगे छत्तीसगढ़ के सभी पंजीयन कार्यालय, कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सरकार ने लिया फैसला

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में अब तक 239 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जिनमें से 18 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बात इंदौर की करें तो यहां 151 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं और 13 लोगों की मौत हो चुकी है। इंदौर में लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

Read More: पुलिसक​र्मियों पर हमलावरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 5 आरोपियों पर लगाया गया रासुका