मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, कहा- स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नहीं होगा सार्वजनिक कार्यक्रम | CM Shivraj Singh Chauhan says Public event will not be held on the occasion of Independence Day

मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, कहा- स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नहीं होगा सार्वजनिक कार्यक्रम

मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, कहा- स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नहीं होगा सार्वजनिक कार्यक्रम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 23, 2020/3:05 pm IST

भोपाल: कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सहित कई शहरों में टोटल लॉकडाउन किया गया है। लेकिन शिवराज सरकार पर त्योहारों के बीच में लॉकडाउन किए जाने का आरोप लगन रहा है। इन आरोपों पर शिवराज सिंह ने कहा है कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी समझा कि भोपाल में लॉक डाउन की जरूरत है। हमें कोरोना की चेन तोड़ना है, सबसे पहले कोरोना को हराना है। इस दौरान उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सार्वजनिक कार्यक्रम को नहीं कराने की बात कही है।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत, पिछले 24 घंटे में मिले 255 नए मरीज, 147 डिस्चार्ज

सीएम शिवराज ने माफियाओं को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश में जितने बड़े माफिया हैं, जो जनता की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे है, उनकी कमर तौड़ दी जाएगी। मैं मंत्रियो से 121 चर्चा कर रहा हूं, उसमे रोडमैप तैयार कर रहे हैं। रोडमैप में अगले तीन साल की रणनीति बनाई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत की बात कही है, मंत्रियों से 121 चर्चा में आत्मनिर्भर मप्र को लेकर रोडमैप बनाया जा रहा है।

Read More; गौठान के लिए नहीं तोड़ा जाएगा जवान का मकान, MLA विनय जायसवाल ने कहा- बिना किसी तोड़फोड़ के होगा निर्माण

गौरतलब है कि राजधानी में 10 दिन के लॉकडाउन किए जाने को लेकर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने आंदोलन की चेतावनी दी है। आरिफ मसूद ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना का डर दिखाकर बेवजह त्योहारों पर लॉकडाउन लगाया जा रहा है। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार बकरीद और रक्षाबंधन जैसे प्रमुख त्योहारों के मौके पर लॉकडाउन लगा रही है, जो सही नहीं है।

Read More: मुझे कोरोना है, छोटी बेटी पास आ रही है, कृपया मुझे यहां से ले जाएं, स्वास्थ्य विभाग ने नहीं ली