सीएम शिवराज का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- राहुल गांधी की मानसिक आयु बहुत कम है, ममता बनर्जी पर भी किया पलटवार | CM Shivraj told - Rahul Gandhi's mental age is very low Attack on Mamta Banerjee

सीएम शिवराज का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- राहुल गांधी की मानसिक आयु बहुत कम है, ममता बनर्जी पर भी किया पलटवार

सीएम शिवराज का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- राहुल गांधी की मानसिक आयु बहुत कम है, ममता बनर्जी पर भी किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 25, 2021/8:45 am IST

भोपाल। राहुल गांधी के बयान पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। सीएम शिवराज ने कहा कि राहुल बाबा भूल गए हैं, देश को विभाजित करने का काम कांग्रेस शासनकाल में हुआ है।

Read More News: गणतंत्र दिवस पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा राजधानी भोपाल में फहराएंगे तिरंगा, करेंगे  

सीएम ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी की मानसिक आयु बहुत कम है। जब चीन आगे बढ़ा तब भी कांग्रेस की सरकार थी।

Read More News:  45 साल के युवक ने 6 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, पहुंचा हवालात

बता दें कि तमिलनाडु में अपने प्रचार के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाए कि चीन के सैनिकों ने भारतीय क्षेत्रों पर कब्जा कर लिया है और ‘‘56 इंच सीना’’ रखने वाले व्यक्ति पड़ोसी देश का नाम तक नहीं ले सकते हैं।

तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे में यहां और पास के इरोड में सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाए कि मोदी महज पांच या छह उद्यमियों के लिए देश का शासन चला रहे हैं। राज्य में अगले कुछ महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

पश्चिमी जिलों में प्रचार अभियान पर निकले गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों, मजदूरों या सूक्ष्म, लघु या मध्यम श्रेणी के उद्यमियों के लिए नहीं है जो देश का भाग्य हैं।

Read More News: मेडिकल बुलेटिनः छत्तीसगढ़ में 5 हजार से कम हुई एक्टिव मरीजों की संख्या, आज 300 नए कोरोना 

CM ममता बनर्जी के जय श्रीराम के नारे पर आपत्ति जताने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए हर वर्ग के लोग दान दे रहे हैं। आश्चर्य है जय श्री राम बोलने पर उन्हें आपत्ति हो रही है।