छत्तीसगढ़ में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे सीएम शिवराज, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जुड़ेंगे 10 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता ! | CM Shivraj will address virtual rally in Chhattisgarh More than 10 lakh workers will join on social media platform !

छत्तीसगढ़ में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे सीएम शिवराज, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जुड़ेंगे 10 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता !

छत्तीसगढ़ में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे सीएम शिवराज, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जुड़ेंगे 10 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 28, 2020/2:06 am IST

रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को छत्तीसगढ़ प्रदेश की बड़ी वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। वर्चुअल रैली में दस लाख से ज्यादा लोगों को डिजिटल व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जोड़ने की तैयारी की गई है।

ये भी पढ़ें- सांसद ज्योत्सना महंत की पहल पर 86 हजार से अधिक पेंशनधारियों को मिले.

वर्चुअल रैली के जरिए सीएम शिवराज केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले साल की उपलब्धि बताएंगे। साथ ही, कांग्रेस सरकार से निपटने के टिप्स देंगे।

ये भी पढ़ें- डेढ़ साल के मासूम के साथ महिला झूल गई फांसी पर, मची अफरातफरी

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने शनिवार को एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान वर्चुअल रैली की सूचना दी। बता दें कि साय के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा का राष्ट्रीय और राज्य का नेतृत्व एक साथ नजर आया।