CM शिवराज आज कैबिनेट की बैठक में कोरोना नियंत्रण की तैयारियों की करेंगे समीक्षा, दमोह में बूथ सम्मेलन में होंगे शामिल | CM Shivraj will review preparations for corona control in cabinet meeting today

CM शिवराज आज कैबिनेट की बैठक में कोरोना नियंत्रण की तैयारियों की करेंगे समीक्षा, दमोह में बूथ सम्मेलन में होंगे शामिल

CM शिवराज आज कैबिनेट की बैठक में कोरोना नियंत्रण की तैयारियों की करेंगे समीक्षा, दमोह में बूथ सम्मेलन में होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 9, 2021/4:22 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज हर दिन कोरोना की समीक्षा कर रहे हैं। आज भी कोरोना के रोकथाम को लेकर अधिकारियों और कैबिनेट मंत्रियों से चर्चा करेंगे। तय शेड्यूल के अनुसार सीएम शिवराज मंत्रालय में पहले नियंत्रण की तैयारियों को लेकर समीक्षा करेंगे।

Read More News: राकेश्वर की रिहाई! जवान के ‘लालगढ़’ से वापसी पर छाई खुशी

इसके बाद शाम 5:30 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट मंत्रियों से कोरोना रोकथाम को लेकर चर्चा करेंगे। बता दें कि शिवराज सरकार कोरोना के रोकथाम के लिए एक ओर जहां सख्ती बरत रही हैं तो वहीं दूसरी ओर अस्पताल में सुविधाओं को लेकर लगातार चर्चा कर रही है।

Read More News: ऑक्सीजन, रेमडेसिविर पर संग्राम! दर-दर भटकने को मजबूर हैं मरीजों के परिजन

देखें कोरोना के आंकड़ें

गुरुवार को प्रदेश में कुल 4324 नए कोरोना मरीज मिले हैं। अब तक 3 लाख 22 हज़ार 338 संक्रमित मरीज मिल चुके हैं, यहां पिछले 24 घंटे में 27 मरीजों की मौत हुई है, मध्यप्रदेश में अब तक 4113 मरीजों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में अब तक 2 लाख 90 हजार 165 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 28 हजार 060 है।

Read More News: ‘लालगढ़’ से लौट आया CRPF जवान, नक्सलियों ने की जनआदलत, रस्सी से बंधे हुए थे राकेश्वर सिंह..