एमपी के टॉपर्स को सीएम शिवराज का तोहफा, मेधावी छात्रों को दी गई लैपटॉप की राशि | CM Shivraj's gift to MP's toppers, amount of laptop given to meritorious students

एमपी के टॉपर्स को सीएम शिवराज का तोहफा, मेधावी छात्रों को दी गई लैपटॉप की राशि

एमपी के टॉपर्स को सीएम शिवराज का तोहफा, मेधावी छात्रों को दी गई लैपटॉप की राशि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 25, 2020/6:52 am IST

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज राजधानी में 40 हजार मेधावी छात्रों को लैपटॉप की राशि वितरित की। प्रतिभाशाली छात्र सम्मान योजना के तहत यह राशि 80 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्रों को दी गई है। सीएम ने सभी छात्रों को इसके लिए बधाई दी।

ये भी पढ़ें: पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर बोले सीएम शिवराज, ‘घर-घर जाएंगे अलख जगाएंगे, जन-जागरण का मंत्र…

छात्रों को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि प्रतिभा का सम्मान किया जाना चाहिए जो सरकार किसी की प्रतिभा का सम्मान नहीं कर सकती ऐसी सरकार को भी रहने का अधिकार नहीं है, सीएम ने कहा कि सभी छात्र मन लगाकर पढ़ाई करें और अपने घर परिवार के साथ प्रदेश का नाम रोशन करें। छात्रों के साथ प्रदेश सरकार हमेशा खड़ी है।

ये भी पढ़ें: कृषि बिल को लेकर बोले सिंधिया, 70 साल बाद किसानों को मिलने जा रही आ…

माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा संचालित 12वीं कक्षा में 80 फीसदी अंक लाने वाले विद्यार्थियाें काे राज्य सरकार द्वारा लैपटाॅप खरीदने के लिए राशि उनके अकाउंट में ट्रांसफर की गयी। इसके लिए शुक्रवार सुबह 11 बजे मिंटो हॉल में में आयोजित समाराेह में सीएम ने एक क्लिक से 44 हजार विद्यार्थियाें के खाताें में राशि ट्रांसफर की।