सीएम शिवराज का अधिकारियों को निर्देश, सड़क पर चल रहे मजदूरों के भोजन पानी सहित बार्डर तक छोड़ने की करें व्यवस्था | CM Shivraj's instructions to the authorities, make arrangements to leave the food of the laborers

सीएम शिवराज का अधिकारियों को निर्देश, सड़क पर चल रहे मजदूरों के भोजन पानी सहित बार्डर तक छोड़ने की करें व्यवस्था

सीएम शिवराज का अधिकारियों को निर्देश, सड़क पर चल रहे मजदूरों के भोजन पानी सहित बार्डर तक छोड़ने की करें व्यवस्था

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 10, 2020/9:53 am IST

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह ने सीमावर्ती जिलों के अफसरों को निर्देश दिए हैं कि सड़क पर चल रहे मजदूरों की चिंता करें, उनके भोजन पानी की व्यवस्था करें, अतिथि देवो भवः के सिद्धांत पर उनकी चिंता करें। ऐसे मजदूरों को उनके राज्य के बॉर्डर तक भेजने की व्यवस्था करें। सीएम ने कहा कि जरूरत पड़े तो सामाजिक संगठनों का सहयोग लें यदि रात हो गई तो उनके सोने की भी व्यवस्था करें।

ये भी पढ़ें:IBC24 की खबर का असर, रुद्रकर परिवार को पुणे प्रशासन ने जारी किया पास, आज शाम 4 बजे होंगे रवाना

इधर नरेला विधानसभा क्षेत्र के 100 मजदूरों को भिंड मुरैना ग्वालियर के लिए रवाना किया गया है, 4 बसों से इन मजदूरों को भेजा गया है। एक बस में 25 से 30 मजदूरों को बैठाने की व्यवस्था की गई है।

ये भी पढ़ें:अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, कोमा में हैं जेसीसीजे प्रमुख,वेंट…

यहां मजदूरों को बस में बैठाने से पहले बसों को सेनिटाइज किया गया। बस में खाने के पैकेट और पीने की पानी की व्यवस्था करके दी गई है, मजदूरों की स्क्रीनिंग करने के बाद ही बस में बैठाया गया है, यहां स्थानीय विधायक विश्वास सारंग ने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया है।

ये भी पढ़ें: बच्चों सहित महिला ने जहर खाकर दी जान, संदिग्ध मामले की पुलिस कर रही…