सीएम शिवराज का पलटवार, कहा- कांग्रेस के मित्र बिन पेंदी के लोटे हैं, सफल नहीं होंगे काले कारनामों में | CM Sivraj Replied Congress Leaders on his statement

सीएम शिवराज का पलटवार, कहा- कांग्रेस के मित्र बिन पेंदी के लोटे हैं, सफल नहीं होंगे काले कारनामों में

सीएम शिवराज का पलटवार, कहा- कांग्रेस के मित्र बिन पेंदी के लोटे हैं, सफल नहीं होंगे काले कारनामों में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : December 14, 2020/11:16 am IST

भोपाल: सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों लगातार प्रदेश के कई क्षेत्रों को विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम शिवराज ने आज राजधानी भोपाल वासियों को बड़ी सौगात दी है। सीएम चौहान ने 50 योजनाओं का लोकार्पण किया और 3 जगहों पर भूमिपूजन किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने कांग्रेस नेताओं के आरोप पर पलटवार किया है।

Read More: PDP नेता के घर पर आतंकियों ने की अंधाधुन फायरिंग, शहीद हुआ PSO, अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस शासनकाल में नहीं बल्कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी सरकार ने योजनाओं को स्वीकृति दी थी। सीएम शिवराज ने इन योजनाओं की घोषणा की तारिख भी गिनाई है।

Read More: इस देश में लग रहा 10 जनवरी तक सख्त लॉकडाउन, वित्त मंत्री ने की अपील- केवल आवश्यक वस्तुओं की ही खरीदारी करें

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के मित्र बिन पेंदी के लोटे हैं। कांग्रेस के मित्र काले कारनामों में सफल नहीं होंगे। कांग्रेस ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया, ऐसे कांग्रेस किसानों की समर्थक हो गई है। उन किसानों के लिए काम करने वाले हम किसान विरोधी हो गए हैं।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने सरगुजा जिले को दी 633.88 करोड़ रु के 110 विकास कार्यों की सौगात, मंत्री सिंहदेव समेत कई मंत्री रहे मौजूद

 
Flowers