सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री को बताया अहंकारी, कहा- हमें किसी को जेल भेजने का शौक नहीं | CM told former Chief Minister arrogant Told- We are not fond of sending anyone to jail

सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री को बताया अहंकारी, कहा- हमें किसी को जेल भेजने का शौक नहीं

सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री को बताया अहंकारी, कहा- हमें किसी को जेल भेजने का शौक नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 17, 2019/4:36 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल उपचुनाव में प्रचार के लिए उत्तरप्रदेश के लिए रवाना हो गए। भूपेश बघेल लखनऊ के लिए रवाना हुए हैं। सीएम भूपेश बघेल यूपी के साथ हरियाणा भी चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। रवाना होने से पहले रमन सिंह के जेल भेजने वाले बयान पर सीएम बघेल ने पलटवार किया है।

ये भी पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों को दीवाली गिफ्ट, मंहगाई भत्ते में 3 फीसदी का इजा…

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह को बड़ा अहंकार है। रमन कमीशनखोरी के पैसे पर गरज रहे हैं। दंतेवाड़ा में हमनें भाजपा की सीट छीनी है। रमन सिंह ने दंतेवाड़ा में ठेकेदारों को लगाया था, अब वो ठेकेदार चित्रकोट में नहीं दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- जैश-ए-मोहम्मद का लॉन्चिंग पैड तबाह, भारतीय सेना की कार्रवाई में कई …

वहीं नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि डर की वजह से नेता प्रतिपक्ष ने PIL लगाई है। हमें किसी को जेल भेजने का शौक नहीं है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XXhB650Xzbw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>