सीएम ने संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट में भारी जुर्माने पर किया ट्वीट, केंद्र से की पुनर्विचार की अपील | CM tweeted on the heavy fine in the amended Motor Vehicle Act Appeal to the Center for reconsideration

सीएम ने संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट में भारी जुर्माने पर किया ट्वीट, केंद्र से की पुनर्विचार की अपील

सीएम ने संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट में भारी जुर्माने पर किया ट्वीट, केंद्र से की पुनर्विचार की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 12, 2019/9:21 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हाल ही में लागू नये मोटर व्हीकल एक्ट पर ट्वीट कर जुर्माने के लिए केंद्र से पुनर्विचार को कहा है । सीएम कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा है कि “लोगों की जान की हमें भी फिक़्र है। नियम तोड़ने वालों पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए लेकिन साथ ही उनकी आर्थिक स्थिति का भी ख़्याल रखना पड़ेगा। मध्यप्रदेश में अभी नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें- टीएस सिंहदेव बोले- ट्रूथ लैब ने अंतागढ़ टेपकांड की रिकॉर्डिंग को बत…

आज सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर इस बारे में अपनी राय रखी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि हादसों को रोकना और लोगों की जान की हिफ़ाजत हम भी चाहते हैं, यह भी देखना चाहिए कि जुर्माना अव्यवाहरिक ना हो। लोगों की क्षमता के अनुरूप हो।

ये भी पढ़ें- भारी बारिश से ग्रामीण इलाकों में कई मकान गिरे, प्रशासन ने किया राहत…

सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि अभी भारी मंदी का दौर चल रहा है। सड़क हादसों को रोकना और लोगों की जान की हिफ़ाजत हम भी चाहते हैं, पर यह भी देखना चाहिये कि जुर्माना अव्यवाहरिक ना हो, लोगों की क्षमता के अनुरूप हो,भारी मंदी का दौर चल ही रहा है।”