सीएम आज तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित, विधानसभा चुनावों के लिए हैं कांग्रेस के स्टार प्रचारक | CM will address three public meetings today Congress's star campaigner for Maharashtra assembly elections

सीएम आज तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित, विधानसभा चुनावों के लिए हैं कांग्रेस के स्टार प्रचारक

सीएम आज तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित, विधानसभा चुनावों के लिए हैं कांग्रेस के स्टार प्रचारक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 15, 2019/1:49 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल सोमवार से तीन राज्यों महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश और हरियाणा के दौरे पर हैं। सीएम भूपेश महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगे। महाराष्ट्र दौरे का दूसरे दिन आज सीएम भूपेश बघेल 3 सभाएं करेंगे। सीएम बगेल भंडारा, साकोली और तिवासा में जनसभाएं करेंगे।

ये भी पढ़ें- घाटी में आज से मोबाइल सेवा बहाल, हालात सामान्य होने पर लिया गया निर…

सीएम भूपेश बघेल महाराष्ट्र में प्रचार संपन्न करके आज शाम को रायपुर लौटेंगे । इससे पहले सीएम ने अपने प्रचार कार्यक्रम के संबंध में कहा कि महाराष्ट्र चुनाव में 3 दिन प्रचार का कार्यक्रम बना है। वहां कांग्रेस की अच्छी स्थिति है। बता दें कि सीएम भूपेश बघेल महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक हैं।

ये भी पढ़ें- भारत न कभी हिन्दू राष्ट्र था, न है और न ही कभी बनेगा, इंशाल्लाह

वहीं सीएम एक दिन उत्तरप्रदेश और एक दिन हरियाणा में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार अभियान में शामिल होंगे। भूपेश बघेल चुनावी वादों को पूरा करने वाले CM के रूप में उभरे हैं। लिहाज़ा कांग्रेस उन्हें महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनावी वादों को पूरा करने वाली कांग्रेस पार्टी के CM के रूप में सामने ला रही है।