CM आज तीन राज्यों का करेंगे दौरा, राज्योत्सव में शामिल होने सोनिया-राहुल गांधी को दे सकते हैं न्यौता | CM will visit three states today Sonia-Rahul Gandhi can invite invitation to attend Rajyotsav

CM आज तीन राज्यों का करेंगे दौरा, राज्योत्सव में शामिल होने सोनिया-राहुल गांधी को दे सकते हैं न्यौता

CM आज तीन राज्यों का करेंगे दौरा, राज्योत्सव में शामिल होने सोनिया-राहुल गांधी को दे सकते हैं न्यौता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 22, 2019/1:57 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल चुनावी दौरे के लिए झारखंड और उत्तर प्रदेश जाएंगे। अपने झारखंड प्रवास के दौरान भूपेश बघेल जामताड़ा में चुनावी सभा को संबोधित कर कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। बता दें सीएम भूपेश बघेल कुछ दिनों पहले भी उत्तर प्रदेश और ​हरियाण के दौरे पर थे। यहां से लौटकर उन्होंने कहा था कि दोनों राज्यों में कांग्रेस अच्छी स्थिति में है।

ये भी पढ़ें- मौसम विभाग ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में जारी की भारी बारिश की चेतावन…

सीएम भूपेश बघेल कानपुर में एक जयंती समारोह में भी शामिल होंगे।वहीं आज शाम ही मुख्यमंत्री दिल्ली पहुंचेगे। इस दौरान वे AICC नेताओं से मुलाक़ात करेंगे। सीएम भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ राज्योत्सव में चीफ़ गेस्ट के लिए वरिष्ठ नेताओं को निमंत्रण देंगे। सीएम कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी से भी मुलाक़ात कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- शहर के इन इलाकों में कल शाम नहीं होगी पानी की सप्लाई, जानिए अभी

वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश प्रवास के दौरान भूपेश बघेल कार्यक्रम में शामिल होंगें। बता दें कि बीते दिनों एक मीडिया संस्थान द्वारा जारी देश के सबसे लोकप्रिय लोगों में भूपेश बघेल को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रमन टाटा से भी आगे बताया था। भूपेश बघेल की लोकप्रियता के अब जग जा​हिर है। वे कई राज्यों के चुनावी मैदान में कांग्रेस के लिए सक्रिय भूमिका निभा चुके हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान भूपेश बघेल उन्होंने राहुल गांधी के चुनावी क्षेत्र अमेठी में भी चुनावी रैली को संबोधित कर चुके हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Rs7y4HzfEng” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>