सीएम बघेल दो दिनी बस्तर दौरे पर, मां दंतेश्वरी के दर्शन कर नए साल का करेंगे स्वागत | CM will visit two days on Bastar tour

सीएम बघेल दो दिनी बस्तर दौरे पर, मां दंतेश्वरी के दर्शन कर नए साल का करेंगे स्वागत

सीएम बघेल दो दिनी बस्तर दौरे पर, मां दंतेश्वरी के दर्शन कर नए साल का करेंगे स्वागत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : January 1, 2019/3:34 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनने के बाद भूपेश बघेल आज पहली बार बस्तर दौरे पर जा रहे हैं। नए साल के पहले दिन आज वो दंतेवाड़ा पहुंचकर मां दंतेश्वरी के दर्शन करेंगे। दंतेश्वरी मंदिर परिसर से लगे मेढका डोबरा मैदान में वे किसानों से मुलाकात भी करेंगे और उनकी समस्याएं जानेंगे। यहां से वे सीधे फरसपाल जाएंगे और वहां स्वर्गीय महेंद्र कर्मा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। फिर उनके घर पहुंचेंगे और कर्मा परिवार के सदस्यों से मुलाकात करेंगे।

भूपेश कैबिनेट की बैठक आज, मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी नए साल की शुभकामनाएं

करीब तीन घंटे तक भूपेश बघेल दंतेवाड़ा में ही रहेंगे। शाम करीब साढ़े चार बजे मुख्यमंत्री दंतेवाड़ा से जगदलपुर पहुंचेंगे। जहां उनका रोड शो भी होगा। मुख्यमंत्री का रोड शो हेलीपेड से सर्किट हाउस तक होगा। भूपेश बघेल सर्किट हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे और बुधवार सुबह 11 बजे यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस लेने के बाद कोंडागांव के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उनके दौरे को लेकर जमकर उत्साह है। छत्तीसगढ़ की सियासत में बस्तर सबसे अहम है, जहां इस बार कांग्रेस को 12 में से 11 सीटें मिली हैं। जाहिर है नए साल की शुरूआत बस्तर से कर भूपेश बघेल ये बताना चाहते हैं कि उनकी और सरकार की प्राथमिकता में बस्तर सबसे पहले है।