सीएमएचओ ने सोशल मीडिया पर डाली मोदी समर्थन में पोस्ट, कांग्रेस ने कहा- आचार संहिता और सिविल सेवा आचरण नियम का उल्लंघन | CMHO posts post in Modi support on social media

सीएमएचओ ने सोशल मीडिया पर डाली मोदी समर्थन में पोस्ट, कांग्रेस ने कहा- आचार संहिता और सिविल सेवा आचरण नियम का उल्लंघन

सीएमएचओ ने सोशल मीडिया पर डाली मोदी समर्थन में पोस्ट, कांग्रेस ने कहा- आचार संहिता और सिविल सेवा आचरण नियम का उल्लंघन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 12, 2019/3:08 pm IST

खंडवा। जिला अस्पताल के सीएमएचओ डॉ रतन खंडेलवाल द्वारा सोशल मीडिया पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ डाई गई पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। सीएमएचओ खंडेलवाल ने खंडवा के सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप पर मोदी सरकार का गुणगान करते हुए कांग्रेस पर अपनी भड़ास निकाली है।

अब यह जानबूझ कर पोस्ट डाली गई है या गलती से हुआ है, यह सब जांच का विषय है। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि यह पूरी तरह से सिविल सेवा आचरण नियम का सरासर उल्लंघन है। एक सरकारी कर्मचारी द्वारा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद कांग्रेस के खिलाफ सार्वजनिक टिप्पणी कहीं से भी मर्यादित नहीं कही जा सकती है। फिलहाल सीएमएचओ रतन खंडेलवाल ने इस तरह की पोस्ट डाले जाने से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें : राजस्थान में 2 चरणों में वोटिंग, जानिए किस सीट पर कब पड़ेंगे वोट 

इधर इसके खिलाफ राजनितिक दल लामबंद हो गए हैं। कांग्रेस का कहना है कि यह न केवल आचार संहिता का उल्लंघन है बल्कि सिविल सेवा संहिता का भी उल्लंघन है। सीएमएचओ पर निलंबन की कार्रवाई होना चाहिए। वहीं सीएमएचओ का कहना है कि मेरी जानकारी में नही है, कैसे व्हाट्सएप हो गया।