शिवम के परिजन से पूर्व सीएम ने की मुलाकात, CBI जांच की मांग, विरोध में शुक्रवार को बीजेपी का प्रदर्शन | CM's meeting with Shivam's family, demand of CBI probe, BJP protest on Friday in protest

शिवम के परिजन से पूर्व सीएम ने की मुलाकात, CBI जांच की मांग, विरोध में शुक्रवार को बीजेपी का प्रदर्शन

शिवम के परिजन से पूर्व सीएम ने की मुलाकात, CBI जांच की मांग, विरोध में शुक्रवार को बीजेपी का प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 20, 2019/7:01 am IST

भोपाल। राजधानी के बैरागढ़ में पुलिस की पिटाई और हिरासत में हुई मौत के बाद मृतक शिवम मिश्रा के परिजनों से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घर जाकर मुलाकत की। शिवराज सिंह चौहान ने शिवम की मौत पर संवेदनाएं व्यक्त करते हुए इस घटना में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग की है।

ये भी पढ़ें: नॉटिंघम में ऑस्ट्रेलिया-बांग्लादेश के बीच मुकाबला आज, वेस्टइंडीज से जीत के बाद उत्साह में बांग्लादेशी 

शिवराज सिंह चौहान ने शिवम की बहन श्रष्टि के लिए सरकारी नौकरी की मांग की है। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने घटना में शामिल होने वाले पुलिस कर्मियों की तुलना जल्लाद और नरपिशाच से की। शिवराज सिंह ने इस घटना को लेकर पुलिस के कामकाज पर सवाल खड़े किए हैं। लिहाजा बीजेपी शुक्रवार को इस मामले में धरना-प्रदर्शन देगी।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा- देशवासियों का जीवन सुधारने के लिए समर्पित मोदी 

बता दे कि शिवम मिश्रा की मौत के मामले में परिजन ने पुलिस वालों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने युवक के गले से चैन छीन ली है, और फिर थाने ले जाकर जमकर पिटाई की है। जिसके चलते उनके बेटे की हत्या हो गई है, मामले की छानबीन की जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nqqw-E6phAk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>