चिटफंड मामले में कम नहीं हो रही पूर्व सीएम के बेटे की मुश्किलें, एक और केस दर्ज.. देखिए | CM's son not getting reduced in Chitfund case, another case registered

चिटफंड मामले में कम नहीं हो रही पूर्व सीएम के बेटे की मुश्किलें, एक और केस दर्ज.. देखिए

चिटफंड मामले में कम नहीं हो रही पूर्व सीएम के बेटे की मुश्किलें, एक और केस दर्ज.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 2, 2019/3:39 am IST

अंबिकापुर। अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी मामले में पूर्व सांसद अभिषेक सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अभिषेक सहित 20 लोगों के खिलाफ गड़बड़ी का मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट के आदेश पर लुंड्रा थाने में सभी पर केस दर्ज किया गया है। बता दें अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी मामले में अभिषेक सिंह सहित 20 लोगों के खिलाफ पहले ही कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया जा चुका है।

पढ़ें- मानसून ने पकड़ी रफ्तार, इन तीन संभागों में 3 दिनों तक भारी बारिश की…

गौरतलब है कि चिटफंड कंपनी अनमोल इंडिया के फर्जीवाड़े मामले में पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, मधुसूदन सहित 20 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज है। अभिषेक पर अनमोल इंडिया कंपनी के लिए स्टार प्रचारक के तौर पर कार्य करने का आरोप है। अंबिकापुर में रहने वाले प्रेम सागर गुप्ता ने विशेष न्यायाधीश की अदालत में पेश परिवाद में बताया है कि अनमोल इंडिया कंपनी की योजनाओं में उन्होंने निवेश किए थे।

पढ़ें- दिल्ली से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल, राहुल गांधी के साथ हुई बैठक को…

तय अवधि पूरी हो जाने के बावजूद राशि वापस नहीं की गई। अचानक कंपनी का दफ्तर बंद कर दिया गया। विशेष न्यायाधीश की अदालत ने धारा 156 (3) दंड प्रक्रिया संहिता के अधीन अपराध दर्ज करने के आदेश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बेटे पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, राजनांदगांव के महापौर मधुसूदन यादव, पूर्व महापौर नरेश डाकलिया सहित 20 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया है। इन पर कंपनी का स्टार प्रचारक के रूप में कार्य करने का आरोप लगाया गया है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ की पांच नदियों का पानी पीने योग्य नहीं, राज्यसभा सांसद ने…

इस्तीफे पर अड़े राहुल को मनाने की कोशिश

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EYaCT4d_NX8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>