सहकारिता मंत्री का गंभीर आरोप- 'बीजेपी आतंकवादियों को संरक्षण देती है'

Reported By: Rakesh Chaturvedi, Edited By: Vivek Mishra

Published on 20 Apr 2019 12:53 PM, Updated On 20 Apr 2019 12:40 PM

भोपाल। लोकसभा चुनाव में इस बार भोपाल सीट को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल बनी हुई हैं। राजनीतिक दल के नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी क्रम में अब सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद ने कहा है कि 'दिग्विजय सिंह का कोई सामना नहीं कर पाया तो बीजेपी ने आतंकवादी गतिविधियों में शामिल रही महिला को टिकट दे दिया है'।

ये भी पढ़ें: रंजन गोगोई के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न मामले में कोर्ट ने मीडिया को दिया संयम बरतने का आदेश, 

सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को ट्रेनिंग आरएसएस ने दी है। और आरएसएस कार्यकर्ताओं को ऐसी ही ट्रेनिंग देता है। इतना ही नहीं गोविंदसिंह ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र की हैं प्रज्ञा बचपन से ही झगड़ालू किस्म की लड़की रही हैं। उन्होंने बीजेपी पर भी आतंकवादियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी आतंकवादियों को संरक्षण देती है। इसलिए कश्मीर में घटनाएं घट रही हैं।

ये भी पढ़ें: पूर्व प्रधानमंत्री के निजी विमान की तलाशी, आपात लैंडिंग के बाद चुनाव आयोग ने की जेट की जांच

इधर, मंत्री डॉ. गोविंद सिंह के बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने पलटवार किया है, उन्होंने गोविंद सिंह के साथ दिग्विजय सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि 'प्रज्ञा साध्वी, और नारी होने के साथ यूपीए सरकार से प्रताड़ित हैं। इसलिए ऐसे बयान न दें कि आपका ही सम्मान न रह जाए'।

 

Web Title : Co-minister's serious allegation: 'BJP gives protection to terrorists'

जरूर देखिये