धान खरीदी केंद्र में लापरवाही बरतना सहकारिता निरीक्षक को पड़ गया भारी, हुए निलंबित | Co-operative inspector Suspended due to Negligence in Paddy procurement center

धान खरीदी केंद्र में लापरवाही बरतना सहकारिता निरीक्षक को पड़ गया भारी, हुए निलंबित

धान खरीदी केंद्र में लापरवाही बरतना सहकारिता निरीक्षक को पड़ गया भारी, हुए निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : December 13, 2019/4:54 pm IST

जांजगीर: धान खरीदी केंद्रों में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों पर लगातार कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में करनौद केंद्र के सहकारिता निरीक्षक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सहकारिता सचिव ने उन्हें निलंबित करने का आदेश जारी किया है। स​हकारिता निरीक्षक पर धान खरीदी में लापरवाही करने के चलते कार्रवाई की गई है।

Read More: मानव तस्करी सहित कई मामलों में मोस्ट वांटेड जीतू सोनी पर 1 लाख का इनाम, पुलिस विभाग से आदेश जारी

मिली जानकारी के अनुसार सहकारिता सचिव धनंजय देवांगन और कलेक्टर जेपी पाठक ने शुक्रवार को औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने धान खरीदी केंद्र में हो रही लापरवाही को लेकर सहकारिता निरीक्षक को जमकर फटकार लगाई। साथ ही उन्हें निलंबित करने का आदेश जारी किया गया है।

Read More: विधायक गुलाब कमरो ने किसानों से कहा- अफवाहों पर ध्यान न दें, 2500 रुपए प्रति क्विंटल की दर से ही खरीदा जाएगा धान

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे लगातार धान खरीदी केंद्रों का दौरा करें ताकि किसानों को किसी प्रकार की समस्या न हो। इसी के चलते प्रदेश भर के अधिकारी धान खरीदी केंद्रों का दौरा कर रहे हैं।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले 4101 लोगों पर कार्रवाई, दो को किया जिला बदर

 
Flowers