सो रहे युवक की जींस में घुसा कोबरा, फिर जो हुआ वो उसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान | Cobra Snake Enters Young Man's Jeans Pant

सो रहे युवक की जींस में घुसा कोबरा, फिर जो हुआ वो उसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सो रहे युवक की जींस में घुसा कोबरा, फिर जो हुआ वो उसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 28, 2020/2:17 pm IST

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक युवक की जींस में उस वक्त सांप घुस गया, जब वह सो रहा था। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बताया गया पैंट में साप घुसने की जानकारी होने पर युवक पूरी रात घर के पिल्लर के सहारे खड़ा रहा, फिर सुबह सपेरे ने आकर सांप को बाहर निकाला। तब जाकर युवक के जान में जान आई।

Read More: इस राज्य में 31 अगस्त तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, बकरीद के दिन नहीं कोई पाबंदी

मिली जानकारी के अनुसार मामला जमालपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है। यहां प्राथमिक शाला में सौभाग्य योजना के तहत बिजली का काम करने वाले श्रमिकों को रुकवाया गया है। कल रात यहां रहने वाल लवलेश की जींस में कोबरा घुस गया। युवक को जब पता चला तो वह डर से कांपने लगा। लेकिन उसने समझदारी दिखाई और धीरे-धीरे खड़ा होकर मकान के पिलर के सहारे खड़ा रहा।

Read More: राफेल को भारत लाने में वायुसेना के इस अफसर ने निभाई अहम भूमिका, कश्मीर से है नाता

जींस काटकर निकाला गया कोबरा
सुबह जब मामले की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो मौके पर भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं, पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी सूचना के अनुसार गांव पहुंची थी। इसके बाद सपेरे ने काफी मशक्कत के बाद युवक का जींस काटकर कोबरा को बाहर निकाला। गनीमत ये रही कि सांप ने युवक को नहीं काटा।

Read More: खाना नहीं मिलने पर कोरोना मरीजों ने किया हंगामा, रायपुर इंडोर स्टेडियम का मामला