कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता शोभा ओझा का गंभीर आरोप, कहा- शिवम मिश्रा की मौत पर सियासी रोटी सेंक रहे शिवराज सिंह

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 21 Jun 2019 04:44 PM, Updated On 21 Jun 2019 04:32 PM

भोपाल: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा शिवम मिश्रा की मौत पर सीबीआई जांच के मांग किए जाने के बाद महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने शुक्रवार का पलटवार किया है। शोभा ओझा ने शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे शिवम मिश्रा की मौत पर शर्मनाक राजनीति कर रहे हैं। शिवराजजी के कार्यकाल में भी 284 कस्टोडिएल डेथ हुई थी, तब उन्होंने इतनी संवेदनशीलता क्यो नहीं दिखाई। वे अब केवल सियासत की रोटी सेंक रहे हैं।

Read More: 3 जून से हर बुधवार को सीएम आवास में लगेगी जन चौपाल, भूपेश बघेल सुनेंगे जनता की समस्या

इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को मृतक शिवम के परिजनों के साथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की। राज्यपाल ने इस दौरान मृतक शिवम के परिजनों से राज्यपाल ने की चर्चा करते हुए घटना की पूरी जानकारी ली। मृतक शिवम के परिवार ने ने घटना से जुड़े फ़ोटो वीडियो दिखाए।

Read More: शिवराज ने मृतक शिवम के परिजनों के साथ राज्यपाल से की मुलाकात, सीबीआई जांच की मांग

राज्यपाल को मृतक शिवम के मित्र गोविंद ने पूरा घटनाक्रम बताया। परिवार ने राज्यपाल से सरकार द्वारा सीबीआई जांच कराने की मांग की। राज्यपाल ने घटना का संज्ञान लेते हुए संबंधित पुलिस अधिकारियों को शनिवार को राजभवन बुलाने के निर्देश दिए। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने मृतक शिवम के परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। इस दौरान शिवम के पिता ने राज्यपाल को सीबीआई जांच का ज्ञापन भी सौंपा।

Web Title : Congress Spokes persons shobha ojha target Shivraj singh chauhan

जरूर देखिये