कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर का व्हाट्सएप चैट वायरल, जनसंपर्क मंत्री बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई | Collector and deputy collector Whatsapp chat viral on social media

कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर का व्हाट्सएप चैट वायरल, जनसंपर्क मंत्री बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर का व्हाट्सएप चैट वायरल, जनसंपर्क मंत्री बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 18, 2019/8:56 am IST

भोपाल। कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर के बीच की व्हाट्सअप चैट सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद इस मामले में मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि अधिकारियों की चैट का मामला बेहद गंभीर है। जांच में मामला सही होने पर कार्रवाई होगी। वहीं पूर्व मंत्री पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा है कि अफसरों को राजनीति से दूर रहना चाहिए।

बता दें कि, दो महिला अफसरों के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि ये बातचीत विधानसभा चुनाव के दौरान की है। इस चैट को शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट बताया जा रहा है। इसमें अनुभा कांग्रेस को हराने और भाजपा को जिताने की बात कह रही हैं।

यह भी पढ़ें : अभी तक सुरक्षा के घेरे में स्ट्रॉन्ग रूम, ईवीएम के लिए तैनात हैं जवान, जानिए कारण 

हालांकि इस चैट के वायरल होने के बाद डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने शहडोल कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस मामले पर कहा है कि जो भी वायरल हो रहा है। वह अफसरों की कार्यशैली का हिस्सा नहीं है। मामले की जांच होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।