Watch Video: शहर में गंदगी का आलम देख सफाई इंस्पेक्टर पर फूटा कलेक्टर का गुस्सा, जनता के बीच लगाई फटकार | Collector Chandan kumar rebuke to Cleanup inspector

Watch Video: शहर में गंदगी का आलम देख सफाई इंस्पेक्टर पर फूटा कलेक्टर का गुस्सा, जनता के बीच लगाई फटकार

Watch Video: शहर में गंदगी का आलम देख सफाई इंस्पेक्टर पर फूटा कलेक्टर का गुस्सा, जनता के बीच लगाई फटकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 30, 2019/10:48 am IST

सुकमा: शहर में इन दिनों डेंगू अपने पांव पसार रहा है, वहीं दूसरी ओर सफाई की बदतर व्यवस्था इस बीमारी को आमंतत्रण दे रहा है। शहर की नालियां सफाई के आभाव में बजबजाने लगी हैं। जिनके कंधे शहर की सफाई का जिम्मा सौंपा गया है, उन्हें कुर्सी तोड़ने से फुर्सत ही नहीं। इसी बीच सोमवार को जिला कलेक्टर चंदन कुमार कोंटा की सफाई व्यवस्था जांचने के लिए नगर का भ्रमण किया। इस दौरान पाया कि शहर की नालियां जाम है और उसमें मच्छर मक्खी अपना डेरा जमाए बैठे हैं।

Read More: राजधानी में बाढ़ से हालात अस्त-व्यस्त, लेकिन मॉडल पानी से भरी सड़कों पर फोटोशूट करवा रही, जानिए कारण

शहर की सफाई व्यवस्था के देखने के बाद सफ़ाई इंस्पेक्टर को खोजते हुए नगर पंचायत पहुंचे। सफाई इंस्पेक्टर  कहीं जाने के लिए निकल रहे थे कि उनका सामना कलेक्टर चंदन कुमार से हो गया। इसके बाद शहर की हालत देखकर चंदन कुमार का गुस्सा सफाई इंस्पेक्टर पर फूट पड़ा और उन्होंने बीच जनपद पंचायत में ही सफाई इंस्पेक्टर की बखिया उधेड़ कर रख दी। फटकार लगाते हुए चंदन कुमार ने कहा कि लोग बीमारी से जूझ रहे हैं और इंस्पेक्टर साहब ऑफ़िस मे आराम फ़रमा रहे हैं।

Read More: अक्टूबर में 11 दिन बंद रहेंगे बैंक, नवरात्रि-दशहरा-दिवाली के कारण ये है Bank Holiday की पूरी लिस्ट