निर्माणाधीन अंडरब्रिज के काम पर कलेक्टर ने लगाई रोक, 40 फीसदी से ज्यादा हो चुका है कार्य | Collector stops work of under construction under bridge

निर्माणाधीन अंडरब्रिज के काम पर कलेक्टर ने लगाई रोक, 40 फीसदी से ज्यादा हो चुका है कार्य

निर्माणाधीन अंडरब्रिज के काम पर कलेक्टर ने लगाई रोक, 40 फीसदी से ज्यादा हो चुका है कार्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : June 20, 2019/11:20 am IST

डोंगरगढ़। जिला कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने डोंगरगढ़ में 17 करोड़ 41 लाख रुपए की लागत से निर्माणाधीन रेल्वे अंडरब्रिज के काम पर रोक लगा दी है। इसके जगह के चयन को लेकर नगरवायों ने कलेक्टर से शिकायत की थी।

सरोज पांडे ने ट्विटर पर दिखाई महिला सांसदों की शक्ति 

साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने इसके नक़्शे और ड्रॉइंग पर सवाल उठाया था। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि पूर्व में बीजेपी सरकार के कार्यकर्ताओं ने अपने लाभ के लिए इसके नक्शे और ड्रॉइंग से छेड़छाड़ की थी। सभी की बातो को सुनकर कलेक्टर ने कार्य पर रोक लगाने के आदेश दिए। उन्होंने एसडीएम को रेल्वे के अधिकारियों से चर्चा कर पुराने प्रपोज़ल पर कार्य करने के निर्देश दिए।

नगर निगम और पीएचई अधिकारियों पर बिफरे मंत्री, कहा- पाप हम नहीं भुगतेंगे, जानिए पूरी बात 

गौरतलब है कि रेलवे लाइन के कारण दो भागो में बंटे शहरवासियों की परेशानियों को देखते हुए उनकी मांग पर तत्कालीन अभिषेक सिंह सांसद के प्रयास से ये अंडरब्रिज स्वीकृत हुआ था। इसका आधा खर्च राज्य सरकार उठा रही है। वर्तमान में अंडरब्रिज का कार्य 40 प्रतिशत से अधिक हो चुका है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/P-jgxgwZWfQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>