ये हैं त्योहारों के ट्रेंडिंग कलर्स | Color Trends 2018 fashion:

ये हैं त्योहारों के ट्रेंडिंग कलर्स

ये हैं त्योहारों के ट्रेंडिंग कलर्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:58 AM IST, Published Date : October 15, 2018/10:20 am IST

त्योहारों के  आते ही हम सब घर की साफ सफाई के साथ ही साथ कपड़ों की शॉपिंग का भी प्लान करने लगते हैं। लेकिन इन सब में थोड़े कन्फुज रहते हैं कि आखिर कौन से कलर हैं जो आज की ट्रेंडिंग से मैच खाते हैं।जहां पहले लड़कियां हर त्यौहार पर ब्राइट कलर की ड्रैस पहनती थी वहीं आज पैस्टल कलर भी सबकी पहली पसंद बने हुए हैं। इसके अलावा पेरेट ग्रीन, फालसा और यैलो भी आपके लिए बेस्ट हैं क्योंकि  इस फेस्टिव सीजन में ये कलर्स काफी ट्रैंड मे रहेंगे।

 

 ये हैं ट्रेंडिंग कलर्स

 पेरेट ग्रीन

नवरात्रि से लेकर दीवाली में पहने जाने वाले आउटफिट्स के लिए आप पेरेट ग्रीन कलर चूज कर सकती हैं। इस कलर में इंडो-वैस्टर्न और ट्रैडिशनल ड्रैसिस की काफी वैरायटी मिल जाएगी।

पेस्टल कलर्स

इन दिनों पैस्टल कलर्स का खूब क्रेज देखा जा रहा हैं। आप अपनी फेस्टिव आउटफिट्स शॉपिंग में पेस्टल कलर्स की भी शामिल कर सकती हैं।

 यैलो कलर

लड़कियां यैलो की ड्रैस को फेस्टिव सीजन में ट्राई कर सकती हैं। इस कलर की ड्रैसिस भी फेस्टिवल में आपको डिफरेंट लुक देगी।

 क्रीम कलर ड्रैसिस

अगर आप त्यौहार में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो आप क्रीम कलर की ड्रैसिस का चुनाव भी कर सकती हैं। डांडिया नाइट से लेकर इस कलर के आउटफिट्स आप दीवाली में आपको डिफरेंट लुक देंगे।

ऑरेंज

ऑरेंज कलर इंडियन स्किन टोन पर खूब सूट करता है और चेहरे पर अलग ही ग्लो बनाए रखता है। ऐसे में आप त्यौहार में अलग दिखने के लिए इस कलर की ड्रैसिस भी चुन सकती है।

 फालसा कलर

अगर कुल ब्राइट पहनना चाहती हैं तो फालसा कलर सबसे ट्रैंडी शेड है, जो आपको फ्रैश और गॉर्जियस लुक देगा।

 डिजिटल ब्लू

डिजिटल ब्लू  कलर भी त्यौहार में आपको ट्रैडिशनल और ट्रैंडी लुक देगा। इंडो-वैस्टर्न डैसिस और डिजिटल ब्लू का कॉम्बिनेशन हर स्किन टोन पर फबेगा।

 फूशिया पिंक

इस फेस्टिव सीजन में फूशिया पिंक भी काफी ट्रैंड में रहेगा। अगर आप भी त्यौहार में कुछ डिफरेंट कलर पहनना चाहती हैं तो यह आपके लिए बेस्ट है।

पेस्टल ग्रे

फेस्टिव में आप पेस्टल ग्रे आउट्फिट्स में भी सबसे अलग नजर आ सकती हैं।

रेड कलर

रेड कलर तो हमेशा ही ट्रैंड में रहते हैं। ऐसे में आप इस कलर की ड्रैस चुनकर भी अपनी फेस्टिव लुक को खास बना सकती हैं।

वेब डेस्क IBC24