शिवराज के नाम पर रंग पोता, बीजेपी नेता ने कहा- ऐसा लग रहा जैसे बंदर के हाथ उस्तरा आ गया

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 04 Jan 2019 07:35 PM, Updated On 04 Jan 2019 07:35 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश में राजनीति एक बार फिर गरमा गई है। राजधानी भोपाल स्थित वीर सावरकार सेतु की लोकार्पण पट्टी पर पीला रंग पोत दिया गया है। साथ ही, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम के आगे भी पीला रंग पोत दिया गया है। पूर्व मंत्री और सांसदों के नाम पर भी पीला रंग पोत दिया गया है।

अब इसे लेकर बीजेपी उग्र हो गई है। मौके पर कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे पूर्व विधायक और भोपाल जिलाध्यक्ष सुरेंद्रनाथ सिंह ने चेतावनी दी है कि कांग्रेस इस तरह की हरकतों से बाज नहीं आई तो बीजेपी भी जवाहरलाल नेहरू जैसे नेताओं के नामों पर रंग पोतेगी। उन्होंने कहा, ऐसा लग रहा है जैसे बंदर के हाथ में उस्तरा आ गया हो। ये कांग्रेस की हरकत है, कांग्रेस ऐसी हरकतों से बाज आए।

हालांकि सावरकर सेतु पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ती देख मौके पर पुलिस पहुंची और कार्यकर्ताओं को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद बीजेपी नेता बागसेवनिया थाना पहुंचे और थाने में शिकायत दी कि लोकार्पण पटिटका पर कांग्रेसियों ने पेंट पोता है। पुलिस ने आवेदन लेकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें : महापौर पर मीटिंग के दौरान गिरी चेम्बर की सीलिंग,मेयर ने खोली नगर निगम की पोल 

वहीं कुछ कार्यकर्ताओं ने थिनर से पेंट साफ करने की कोशिश की। कार्यकर्ता सीएम शिवराजसिंह चौहान का नाम तो साफ करने में कामयाब रहे लेकिन सांसद और मंत्रियों के नाम पर पुता पेंट साफ नहीं हो सका। बता दें कि इस सेतु का लोकार्पण 2016 में तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया था।

Web Title : colour painted On the name of Shivraj singh chauhan in bhopal

जरूर देखिये