कॉमेडियन भारती सिंह बच्चे के लिए बेचैन, कहा- 2020 में खेलना चाहती थी 20-20 | Comedian Bharti Singh wants a child Said- wanted to play in 2020 20-20

कॉमेडियन भारती सिंह बच्चे के लिए बेचैन, कहा- 2020 में खेलना चाहती थी 20-20

कॉमेडियन भारती सिंह बच्चे के लिए बेचैन, कहा- 2020 में खेलना चाहती थी 20-20

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:46 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:46 pm IST

मनोरंजन जगत । टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम और कॉमेडी की दुनिया में फीमेल कैटेगिरी में अपनी पहचान बनाने वाली भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अब मम्मी- पापा बनने का ख्वाहिश रखते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान भारती ने कहा था कि साल 2020 में वह बेबी प्लानिंग करें, लेकिन कोरोना के चलते वह अब इसके बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। कपल ने तय किया है कि अब बेबी प्लानिंग वह अगले साल 2021 में करेंगे। भारती ने एक साक्षात्कार में कहा कि हां, मैं मां बनना चाहती हूं। बल्कि, हर्ष और मैंने इस साल 2020 में बेबी करने की योजना बना रखी थी। सोचा था कि 2020 में 20-20 खेल लूं। लेकिन अब इसपर ब्रेक लगाने की जरूरत आन पड़ी है। वह भी कोरोना की वजह से। मैं रिस्क नहीं ले सकती।

ये भी पढ़ें- कोरोना को लेकर मोदी सरकार पर राहुल का तंज, 4 चरण के लॉकडाउन को बताय…

भारती ने बताया हैं कि कोरोना के दौरान मैं इस बारे में सोच भी नहीं सकती। इस टेंशन में बेबी प्लान नहीं कर सकती। मैं चाहती हूं कि बेबी एक हेल्दी माहौल में आए। इस समय तो हॉस्पिटल जाने में ही इतना खतरा है। और एक बार अगर आप प्रेग्नेंट हो गए तो आपको रेगुलर चेकअप कराने हॉस्पिटल जाना ही पड़ेगा। मुझे लगता है कि एक साल बाद ही हम इसकी प्लानिंग कर सकते हैं। मैं नहीं चाहती कि बेबी की हेल्थ मैं खतरे में डालूं।

ये भी पढ़ें- जरुरत पड़ी तो सेना लड़ेगी, भारत से तनाव के बाद नेपाल के रक्षा मंत्र…

आपको बता दें कि भारती- हर्ष ‘कॉमेडी सर्कस’ के सेपर मिले थे। साल 2017 दिसंबर में दोनों ने शादी की। बताते चलें कि दोनों के बीच सात साल तक रिलेशनशिप में रहे। इस साल हर्ष के जन्मदिन पर भारती ने अपनी कलाई पर उनके नाम का टैटू कराया है और हर्ष को सरप्राइज दिया है।