फिल्म 'द जोया फैक्टर'का कॉमेडी-इमोशन-रोमांस से भरपूर ट्रेलर रिलीज, बबली गर्ल के साथ नजर आ रहा ये साउथ एक्टर

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 29 Aug 2019 06:54 PM, Updated On 29 Aug 2019 06:54 PM

नई दिल्ली। बबली गर्ल सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'द जोया फैक्टर' को लेकर खबरों में बनी हुई हैंं। फिल्म के ट्रेलर को आज रिलीज कर दिया गया है। पहले फिल्म के ट्रेलर को 27 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन ज्योतिष की सलाह पर सोनम में इसे 29 अगस्त को आउट करने का फैसला लिया था। फिल्म में सोनम के साथ साउथ एक्टर दलकीर सलमान हैं।

read more: एक्शन से भरपूर फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉ...

फिल्म के ट्रेलर को 'द जोया फैक्टर' की कास्ट और टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस फिल्म में सोनम, जोया सिंह सोलंकी का किरदार प्ले कर रही हैं जो अपने लकी चार्म की वजह से चर्चा में रहती है। 'द जोया फैक्टर' फिल्म की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर आधारित है।

read more: दीपक कलाल इस बार राखी सावंत की ननद के हाथों हुए हलाल, भाई को अपशब्द...

इसके ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि 1983 में जब इंडिया वर्ल्ड कप जीतता है तो उसी दिन एक फौजी के घर बेटी का जन्म होता है। संजय कपूर फिल्म में सोनम कपूर यानि कि जोया के पिता का किरदार प्ले कर रहे हैं जिन्हें लगता है कि उनकी बेटी देश के लिए लकी है। जोया बड़ी होती है तो उसे लगता है कि अपनी लाइफ के लिए अनलकी है लेकिन तभी उसे एक ऐसा असाइमेंट मिलता है जो उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल देता है।

read more: 'बादशाह' का कबूलनामा, हॉ रेलवे स्टेशन पर की है कई लड़कियों से मोहब्बत

बता दें कि यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है। हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है। फिल्म 'द जोया फैक्टर' की 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Web Title : Comedy-Emotion-Romance-packed trailer release of the film 'The Zoya Factor',

जरूर देखिये