धर्म विशेष पर टिप्पणी युवक को पड़ गई भारी, नाराज लोगों ने दर्ज कराई एफआईआर, आरोपी की तलाश जारी | Comment on religion, youth falls heavy, angry people lodged FIR, search for accused continues

धर्म विशेष पर टिप्पणी युवक को पड़ गई भारी, नाराज लोगों ने दर्ज कराई एफआईआर, आरोपी की तलाश जारी

धर्म विशेष पर टिप्पणी युवक को पड़ गई भारी, नाराज लोगों ने दर्ज कराई एफआईआर, आरोपी की तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 7, 2020/7:06 am IST

सीतापुर। सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र इलाके में एक धर्म विशेष को लेकर टिप्पणी करना और उसे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करना एक युवक को भारी पड़ गया। आरोपी युवक के खिलाफ सीतापुर पुलिस थाने में उस धर्म विशेष के लोगों ने लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए मामले में कार्रवाई की माँग की। वहीं मामलें में FIR दर्ज कर सीतापुर पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: राजधानी में फिर 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 22 नए कंटेनमेंट एरिया भी घोषित

आपको बता दें कि सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम हरदीसाँड़ निवासी एक 25 वर्षीय युवक अमित तिर्की द्वारा एक धर्म विशेष को लेकर धार्मिक सौहार्द बिगाड़ते हुए सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके साथ ही उसने एक वीडियो वायरल भी सोशल मीडिया में डालकर वायरल किया।

ये भी पढ़ें: इंदौर में कोरोना से फिर हुई 3 लोगों की मौत, जिले मे…

 जिसके बाद उस धर्म विशेष के लोग आक्रोशित हो गए और उन्होने आरोपी युवक अमित तिर्की के विरुद्ध सीतापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई, वहीं लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक अमित तिर्की के खिलाफ FIR दर्ज करते हुए धारा 295-A,153-A,505(2) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया और आरोपी युवक की धरपकड़ के लिए पतासाजी शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: पुलिस कर्मियों पर हमले से नाराज हुए सीएम शिवराज, बो…

फिलहाल पुलिस ने मामले को विवेचना में रखा है और मामले की जाँच कर रही है सीतापुर पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक अमित तिर्की को जल्द हिरासत में लेकर उसे न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा जाएगा।