मुंबई पुलिस के कमिश्नर का बड़ा बयान, कहा- रिया और सुशांत के परिवार के बीच थी अनबन, मिली ये डायरी | commissioner of Mumbai Police says there was some rift between Riya and Sushant family

मुंबई पुलिस के कमिश्नर का बड़ा बयान, कहा- रिया और सुशांत के परिवार के बीच थी अनबन, मिली ये डायरी

मुंबई पुलिस के कमिश्नर का बड़ा बयान, कहा- रिया और सुशांत के परिवार के बीच थी अनबन, मिली ये डायरी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:08 pm IST

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में हर दिन नया खुलासा हो रहा है। इस बीच मुंबई पुलिस और ​बिहार पुलिस के बीच विवाद गहराता जा रहा है। इस मामले में मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने स्पष्ट रूप से कहा दिया है कि इस मामले में बिहार पुलिस को जांच करने का अधिकार नहीं हैं।

Read More News:  सीएम की कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव, आज अस्पताल से नहीं होगी छुट्टी

वहीं हम इस पर कानूनी सलाह ले रहे हैं। हमें रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रहे हैं। कई ऐसे बाते सामने आई है। जिससे केस को अगल ही दिशा में मोड रही है। ​वहीं बिहार ​पुलिस से कहा कि हमने अभी तक किसी को क्लीन चिट नहीं दी है। बिहार पुलिस के अफसर को क्वारनटीन में भेजने पर मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा कि हमारे पास किसी को क्वारनटीन करने का अधिकार नहीं है, वो सब बीएमसी का मामला है।

Read More News सावन सोमवार विशेष : रहस्यों से भरा है शंकर घाट का शिव मंदिर, मुसलमान रियाज बाबा बताते हैं आंखों देखी कहानी
मी​डिया से चर्चा करते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर ने खुलासा किया रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर 8 जून को छोड़ दिया था, क्योंकि वो भी डिप्रेस थी। उसकी हालत भी ठीक नहीं थी, इसलिए वो चली गई थी। इसके बाद सुशांत की बहन आई वो भी 13 जून को चली गई, क्योंकि उनकी बेटी की परीक्षाएं थी। अभी तक रिया से दो बार पूछताछ हो गई है। जिसमें कई बातों का खुलासा हुआ है। सुशांत की मेंटल बीमारी और कुछ घटनाओं को लेकर बताया। हमने सभी चीजों का क्रॉस चेक किया है। रिया चक्रवर्ती और सुशांत के परिवार के बीच कुछ अनबन थी।

Read More News:  ईद पर पिकनिक मनाने गए दो युवक नदी में डूबे, लॉकडाउन के बावजूद 40 युवक पहुंचे थे पार्टी 
मुंबई पुलिस ने सुशांत के खर्च करने को लेकर बताया कि सुशांत की डायरी मिली है जिसमें वो अपना खर्च रखता था, सुशांत की ओर से CA को कहा गया था कि महीने का खर्च कम होना चाहिए। वहीं इस मामले में अब तक 56 बयान दर्ज किए जा चुके हैं, फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ काम चल रहा है। आगे कई और खुलासे हो सकते हैं।

Read More News:  आज रक्षाबंधन, भाई की कलाई पर बहन का स्नेह बंधन, रक्षाबंधन के लिए देखें शुभ मुहूर्त

 
Flowers