कलेक्टर-SDM विवाद में कमिश्नरने दी रिपोर्ट, दोनों अधिकारियों पर हो सकती है सख्त कार्रवाई | Commissioner reported in Collector-SDM dispute Strict action can be taken against both the officers

कलेक्टर-SDM विवाद में कमिश्नरने दी रिपोर्ट, दोनों अधिकारियों पर हो सकती है सख्त कार्रवाई

कलेक्टर-SDM विवाद में कमिश्नरने दी रिपोर्ट, दोनों अधिकारियों पर हो सकती है सख्त कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 16, 2019/1:49 am IST

होशंगाबाद ।  कलेक्टर शैलेंद्र सिंह और पूर्व SDM रवि श्रीवास्तव के विवाद मामले में जांच रिपोर्ट आ गई है। जांच में दोनों अधिकारी दोषी पाए गए हैं। होशंगाबाद कमिश्नर रविंद्र मिश्रा ने कार्मिक विभाग के प्रमुख सचिव को रिपोर्ट भेजी है। सूत्रों के मुताबिक अब जांच में दोषी पाए जाने के बाद दोनों अधिकारियों पर गाज गिर सकती है।

ये भी पढ़ें-  होटल में संचालित हो रहा था सेक्स रैकेट, आरोपियों को छोड़ने पर पुलिस…

बता दें कि दोनों के बीच रेत के अवैध खनन और परिवहन के मामले में विवाद हुआ था। हालांकि दोनों अधिकारियों ने खुलकर कुछ नहीं कहा था, लेकिन कलेक्टर ने हाईकोर्ट केस से संबंधित फाइल निर्देश के बावजूद पेश नहीं करने के कारण SDM को पद से हटाकर कलेक्ट्रेट कार्यालय में अटैच किया था।

ये भी पढ़ें- एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट पर आर- पार की लड़ाई, 23 से 28 सितंबर तक वक…

वहीं, SDM ने आचरण नियमों के तहत वरिष्ठ अधिकारियों को ही पूरा मामला बताने की बात कही थी। इस मामले में कहा जा रहा था कि SDM ने कलेक्टर पर आरोप लगाया कि कलेक्टर ने उन्हे 3 घंटे तक अपने घर में बंधक बनाकर रखा। विवाद बढ़ने के बाद मुख्य सचिव ने होशंगाबाद कमिश्नर रविंद्र मिश्रा को जांच अधिकारी बनाया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gPd80Rm902Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers